CRIME NEWS: रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बेटी ने 20 साल बड़े शादीशुदा प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी. इसके बाद प्रेमी के बेटे की मदद से शव को शौचालय में छिपा दिया. पुलिस ने बेटी, प्रेमी और प्रेमी के बेटे को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में जमालपुर थाना अंतर्गत जयपट्टी कलां का है. यहां के रहने वाले संतोष कुमार अचानक घर से गायब हो गए. घर वालों ने थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी. घरवालों के संदेह पर पुलिस ने गांव के ही रहने वाला रविंद्र प्रसाद गौड़ को हिरासत में लेकर पूछताछ की.

पहले तो उसने गुनाह से मुकरता रहा. जब पुलिस ने कड़ी पूछताछ की, तो वह टूट गया और उसने हत्या कर शव को शौचालय के सीवर में छिपाने का जुर्म कबूल कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, संतोष कुमार की बेटी सुमन से 40 वर्षीय रविंद्र प्रसाद गौड़ प्यार करता था. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी. इस बीच संतोष कुमार अपनी बेटी सुमन की शादी की बात कहीं और कर रहे थे. इससे नाराज होकर सुमन और प्रेमी रविंद्र ने खौफनाक फैसला लिया.

प्रेम के रास्ते का कांटा बने पिता को हटाने के लिए प्रेमी रविंद्र ने घर पर संतोष कुमार को बुलाया. वहां पर उनकी हत्या कर दी. शव को अपने बेटे गौतम की मदद से घर के शौचालय के सीवर में छिपा दिया, जिसे बाद में पुलिस ने शौचालय से बरामद किया.

मामले में मिर्जापुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया, हत्या में मृतक की बेटी और उसके प्रेमी का हाथ है. इसको लेकर एक व्यक्ति रविंद्र गौड़ की गिरफ्तारी की गई थी. मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई थी. इसमें यह प्रकाश में आया कि मृतक की बेटी के साथ रविन्द्र गौड़ का अवैध संबंध था.”

उन्होंने आगे बताया, “मृतक अपनी बेटी की शादी कही और तय कर दी थी. इसके बाद प्रेमिका के कहने पर रविंद्र ने उसके पिता की हत्या कर दी और अपने बेटे की मदद से शव को छिपाया दिया. आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया गया है.