चिरंजीवी की ‘गॉडफादर` दर्शकों में काफी लोकप्रिय हो रही है. बुधवार को बॉक्‍स ऑफिस पर दो तेलुगू फिल्‍में चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ और नागार्जुन की ‘द घोस्‍ट’ रिलीज हुई हैं. पहले दिन इन दोनों फिल्‍मों में ‘गॉडफादर’ ने बाजी मारी है. इस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्‍डवाइड 38 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्‍शन और 26.5 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन किया है.

यह फिल्म 2019 में रिलीज मलयालम फिल्‍म ‘लुसिफर’ का रीमेक है. ऐसे में चिरंजीवी की तुलना मोहनलाल से भी हो रही है. फैंस ‘गॉडफादर’ को ज्‍यादा बेहतर बता रहे हैं. जबकि दूसरी ओर नागार्जुन की ‘द घोस्‍ट’ को एक्‍शन फिल्‍म होने के बावजूद दर्शकों से बहुत अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स नहीं मिला है. ‘द घोस्‍ट’ ने पहले दिन देश में सिर्फ 3.5 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन किया है.

इसे भी पढ़ें – रुपए के मूल्य में ऐतिहासिक गिरावट, डॉलर के मुकाबले 82 रुपए से पार हुई कीमत…

मोहन राजा के डायरेक्‍शन में बनी Chiranjeevi की ‘गॉडफादर` में Salman Khan भी कैमियो रोल में हैं. वह फिल्‍म में मासूम भाई के किरदार में हैं. मलयालम फिल्‍म में यह किरदार पृथ्‍वीराज सुकुमारन ने निभाया था. चिरंजीवी की पिछली फिल्‍म ‘आचार्य’ बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन ‘गॉडफादर’ ने ओपनिंग डे पर अच्छा रेस्‍पॉन्‍स दिया है.

गॉडफादर’ ने देश में 19.05 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन किया है. इसमें से सबसे अध‍िक कमाई तेलुगू वर्जन से हुई है. इस फिल्‍म ने तेलुगू वर्जन में पहले दिन 18.3 करोड़ रुपए का नेट कलेक्‍शन किया है. जबकि हिंदी वर्जन में इसकी कमाई सिर्फ 75 लाख रुपए है.

इसे भी पढ़ें – बॉयफ्रेंड पर 80 हजार खर्च करती है ये महिला, ‘शुगर बेबी’ के कारण बनी चर्चा का विषय, जानिए क्या है वजह …

मंगलवार को देशभर में दशहरे की छुट्टी थी. फिल्‍म को इसका फायदा भी मिला है. ओपनिंग डे पर तेलुगू वर्जन में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी 77.22 परसेंट रही. यानी सिनेमाघरों में 100 में से करीब 77 सीटों पर दर्शक नजर आए. बाजार के जानकार को चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ से ज्‍यादा उम्‍मीदें हैं. इसकी बड़ी वजह उनकी फैन फॉलोइंग है. फिल्‍म में उनके साथ नयनतारा भी छोटे से रोल में नजर आती हैं.