शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल समेत कई जिलों में फिर जोरदार बारिश हो रही है. जिस कारण भोपाल में होटल पलाश के पीछे बना नाला भरभरा कर गिर गया. नाले के ऊपर बनी क्रांकीट भी गिर गई. वहीं बारिश के बीच सड़क धंस गई. जिससे सड़क पर 3 फिट का गड्ढा हो गया है. हालांकि किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. लेकिन भ्रष्टाचार की पोल जरूर खुल गई है.

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ मामला: सागर में कांग्रेस विधायकों पर FIR दर्ज, वीडी शर्मा ने कहा- बहन को न्याय मिलेगा, प्रियंका गांधी से पूछे कई सवाल

दरअसल भोपाल में भी सड़क पर भ्रष्टाचार हुआ है. यही वजह है कि बीती रात हुई जोरदार बारिश के चलते बीच सड़क में 3 फिट का गड्ढा हो गया. संतनगर के कृष्णा प्लाजा के सामने मार्ग पर बीचों-बीच सड़क धंस गई. जिससे बारिश के कारण घटिया सड़क निर्माण की पोल खुल गई. गड्ढे को कवर करने बेरिकेट और पत्थर लगाए गए है. हादसे के कारण यातायात भी प्रभावित हुआ.

MP Politics: भाजपा के प्रशिक्षण शिविर पर पीसी शर्मा ने कहा- बीजेपी में तीन फाड़, नरोत्तम मिश्रा बोले- जो बनी बनाई अपनी सरकार गिरवा ले, वो क्या सरकार बनाएगी ?

बता दें कि मध्यप्रदेश में बादल खुलकर बरस रहे हैं. देर रात से प्रदेश के अधिकतर हिस्सों में तेज बारिश हो रही है. मालवा-निमाड़ में तेज बारिश हुई. जिस कारण खरीफ की कटी फसल को भारी नुकसान हुआ है. मौसम का बारिश की अलर्ट जस की तस है. मानसून का मौसम एमपी में 100 दिन के आसपास पहुंच चुका है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus