रवि रायकवार,दतिया। सहारा ग्रुप के चेयरमैन सुब्रत रॉय की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. आज दतिया जिले के कोतवाली पुलिस ने सुब्रत रॉय की गिरफ्तारी के लिए लखनऊ में छापेमार कार्रवाई की. लेकिन वो फरार मिले. इसलिए बिना सफलता मिले ही दतिया पुलिस खाली हाथ वापस लौटना पड़ा.

दरअसल सहारा समूह के चेयरमैन सुब्रत रॉय को गिरफ्तार करने के लिए दतिया जिले की पुलिस लखनऊ पहुंची है. सुब्रत रॉय और कंपनी के डायरेक्टरों की तलाश में पुलिस जगह-जगह पर सर्चिंग कर रही है. सुब्रतो रॉय और उनके डायरेक्टर्स के ऊपर अकेले मध्यप्रदेश में लाखों निवेशकों के अरबों रुपए हड़पने के आरोप में 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हैं.

MP TRANSFER BREAKING: मध्यप्रदेश जेल विभाग में थोक में तबादला, 13 जेल अधीक्षक, 12 जेल उप अधीक्षक और 27 सहायक जेल अधीक्षक बदले गए, देखें सूची

देश भर में करोड़ों निवेशकों के अरबों रुपए डकार बैठी सहारा इंडिया कंपनी की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही. पूरे देश में आए दिन सहारा के चेयरमैन सुब्रत राय और उनके कंपनी के डायरेक्टरों के खिलाफ एक के बाद एक मामले दर्ज होते जा रहे हैं. अभी वह पुलिस की पकड़ से बाहर हैं.

MP सड़क हादसे में TI की मौत: दो बाइकों की आपस में हुई टक्कर, फिर पीछे आ रहे वाहन ने रौंदा, टीआई समेत 3 लोगों की मौत, 3 जख्मी

दतिया जिले में भी कई निवेशकों के करोड़ों रुपए सहारा इंडिया कंपनी में निवेश हैं, जो परिपक्वता अवधि पूरी होने के बाद भी सहारा ने वापस नहीं किए हैं. इसके बाद पुलिस ने सहारा के खिलाफ अलग-अलग मामले दतिया जिले के विभिन्न थानों में दर्ज किए हैं.

मां से मुलाकात और फिर मौत: जेल में कैदी की रहस्यमी मौत से मचा हड़ंकप, हत्या के आरोप में 4 साल से था बंद

बता दें कि गोमती नगर सहारा परिवार सिटी में सुब्रत राय का घर बताया जा रहा है. सूत्रों की माने तो सहारा कंपनी चेयरमैन सुब्रत रॉय मुंबई में होने की जानकारी प्राप्त हो रही है. जिसको लेकर थाना कोतवाली टीआई विजय सिंह तोमर अपनी टीम के भास्कर शर्मा, ईएसआई रामनिवास, नीरज भदकारिया, शिवकुमार राजावत, धर्मेंद्र शाक्य ,सोनपाल पुष्पेंद्र शर्मा, गजेंद्र राजावत, संतोषी रावत और अर्चना पाल छानबीन में लगे हुए हैं.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus