दिनेश शर्मा,सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले में रेवांचल एक्सप्रेस ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़ करने का आरोप सतना कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सर्राफ पर लगा है. अब इस घटना जुड़े से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें विधायक बहस करते दिख रहे हैं. हालांकि इस दौरान जीआरपी पुलिस वहां मौजूद है. इस मुद्दे पर जमकर सियासत भी हो रही है.

MP BREAKING: मध्यप्रदेश कांग्रेस के इन 2 विधायकों ने ट्रेन में महिला से की बदसलूकी, शराब के नशे में होने का आरोप 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सर्राफ ट्रेन में नजर आ रहे हैं. उनकी पुलिस से बातचीत हो रही है. ट्रेन में पुलिस के सामने विधायक सुनील सर्राफ कह रहे हैं कि महिला अपने बच्चे के सिर पर हाथ रख कर जो मुकादमा कह दे, वो हमें मंजूर है. चलो 354 में ले चलो.

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ मामला: सागर में कांग्रेस विधायकों पर FIR दर्ज, वीडी शर्मा ने कहा- बहन को न्याय मिलेगा, प्रियंका गांधी से पूछे कई सवाल

BJP के आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि अगर हमारे विधायक दोषी है, तो BJP सरकार उन पर कार्रवाई करे. BJP की सरकार जैसी जांच चाहे करवा ले, FIR तो कर ही ली है. हम सरकार की किसी भी जांच से नहीं डरते हैं. हम पर कोई भी आरोप लगाएगा तो हम क्यों सहन करेंगे. सरकार षड्यंत्र रचने में जुटी हुई है. विपक्ष को ख़त्म करने के लिए BJP ऐसे कामों का सहारा ले रही है. कांग्रेस विधायकों के घर ही ED, CBI के छापे पड़ते हैं. ED और CBI भाजपा के नौकर की तरह काम करती है. BJP के नेताओं ने भी ऐसे कई काम किए हैं. आज तक उन पर किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई.

बता दें कि जीआरपी सागर ने महिला की शिकायत पर दोनों विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है. हालांकि विधायक आरोपों को बेबुनियाद बता चुके हैं. इस मामले में एमपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने जांच समिति गठित की है. जिसकी जांच की जा रही है. बीजेपी इस मुद्दे को जोरशोर से उठा रही है. सतना और कोतमा में दोनों विधायकों के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं. महिला ने ट्रेन में विधायकों पर छेड़खानी, गलत इरादे से टच करने औऱ बदसलूकी करने का आरोप लगाया है.

ट्रेन में महिला से बदसलूकी का मामला: दोनों विधायकों से पीसीसी चीफ कमलनाथ नाराज, जांच के लिए बनाई कमेटी

दरअसल रीवा से भोपाल जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में गुरुवार को b1 कोच में सफर कर रही महिला ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा पर शराब पीकर अभद्रता करने की शिकायत पति से की. जिसके बाद महिला के पति ने प्रधानमंत्री से लेकर रेलवे पुलिस, जबलपुर डीआरएम और आरपीएफ को ट्वीट कर महिला से अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई. महिला से अभद्रता करने की बात सामने आने के बाद सागर जीआरपी पुलिस के एक एएसआई और कांस्टेबल महिला के पास पहुंचे और ट्रेन में ही महिला की शिकायत दर्ज की.

इस मामले में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने बताया कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं. उनके कोच पर सामने की सीट में बैठी महिला के साथ उनकी कोई बातचीत नहीं हुई है. सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा के साथ से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ भी उनके साथ थे. सुनील सराफ पर भी महिला से बदसलूकी का आरोप लगा है.

वहीं इस पर कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि महिला के साथ किसी ने बदतमीजी नहीं की है. सीट को लेकर महिला से बहस हुई थी. हमारी सीट पर महिला बैठी हुई थी. सीट हटाने को लेकर बहस हुई थी. बिना विवाद के मुद्दा बनाया गया. कोच के अंदर सिर्फ चार लोग मौजूद थे.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus