रेणु अग्रवाल, धार। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मांडू में प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में सत्र को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के शराबबंदी और जंगल जाने वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय बचते नजर आए। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मेरी जानकारी में नहीं है। मैं इस पर उनसे चर्चा करूंगा।

दरअसल, मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने राज्य में शराबबंदी को लेकर अपना घर छोड़ने की बात कही थी। उमा भारती ने कहा था कि जब तक लोक शराब के आतंक से मुक्त नहीं हो जाते, तब तक वह घर और आवास में नहीं रहेंगी। बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर को लेकर कैलाश ने कहा कि यह एक सामान्य प्रक्रिया है। भारतीय जनता पार्टी में बैठक करना कोई खास बात नहीं है। यह निश्चित रूप से चुनावी लक्ष्य होता है, चुनाव पर भी चर्चा की जाती है।

MP में मिलावटखोर सक्रिय: दिवाली से पहले 2 ट्रक से 70 क्विंटल नकली मावा जब्त, ग्वालियर से लाया जा रहा था भोपाल

इसके साथ ही राष्ट्रीय महासचिव ने मालवा निमाड़ में खराब प्रदर्शन के एक सवाल पर कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। लोकल चुनाव में हमने झाबुआ, थांदला और महेश्वर में जीत हासिल की है। आदिवासी क्षेत्र में हमारी पकड़ मजबूत है। उन्होंने कहा कि पिछली बार मैं बंगाल में था इसलिए ज्यादा समय नहीं दे सका, लेकिन अभी मैं घूमकर आया हूं आदिवासी मतदाता बीजेपी के साथ है।

MP में दीपावली से पहले बड़ी कार्रवाई: तनिष्क, रिलायंस, पीसी ज्वैलर्स नापतौल के बाजार में उलझे, कई जिलों में केस दर्ज

इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय का ऑटो रिक्शा पर लगा एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस सवाल के जवाब में कैलाश ने कहा कि पता नहीं मुझे वह ऑटो नहीं मिला है। मैं ढूंढ रहा हूं, हां फोटो जरूर मिली है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस को क्या पता विचारधारा क्या होती है। उन्हें क्या पता वैचारिक पृष्ठ भूमि क्या होती है। भारतीय जनता पार्टी के अलावा कोई ऐसा संगठन नहीं है जिसके पास वैचारिक प्रतिबद्धता हो। बीजेपी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जिनकी वैचारिक प्रतिबद्धता है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus