Superstar Rajinikanth के परिवार से एक राहत भरी खबर आ रही है. खबर ये है कि रजनीकांत की बेटी और दामाद एक बार फिर से अपने रिश्ते को दोबारा मौका देने की राह पर निकल पड़े हैं. दोनों ने हुई सुलह के बाद ये फैसला लिया है. अब ऐश्वर्या और धनुष एक बार फिर से अपने संबंध को थोड़ा समय देना चाहते हैं. इस खबर से फैंस ने राहत भरी सांस ली है.

इसी साल जनवरी महीने में धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwarya) ने सोशल मीडिया पर सेपरेशन की अनाउंसमेंट कर सभी को चौंका दिया था. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि दोनों 18 साल पुराने रिश्ते को तोड़ने जा रहे हैं. दोनों के रास्ते अब अलग होने जा रहे हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा था, ‘हमने 18 साल दोस्त, कपल, पैरेंट्स और वेल विशर के रूप में समय बिताया, लेकिन आज हम ऐसी जगह खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. हमने एक कपल के रूप में अलग होने का फैसला किया है, ताकि हम खुद को बेहतर तरीके से समझ सकें’. धनुष के इस पोस्ट के बाद फैंस का दिल टूट गया था.

आपको बता दें की धनुष और ऐश्वर्या की शादी 18 नवंबर 2004 को हुई थी. दोनों के दो बेटे हैं- यात्रा और लिंगा. इसी साल 17 जनवरी को दोनों ने सेपरेशन अनाउंस किया था. इस खबर के बाद से बच्चों समेत पूरे परिवार में खलबली मच गई थी. रजनीकांत भी काफी दुखी थे. इन सभी के बीच रजनी ने दोनो को काफी समझाया. आखिर अब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या का घर बचाने में कामयाब हो गए हैं. अब बताया जा रहा है कि उनके दामाद धनुष और बेटी ने तलाक लेने का फैसला टाल दिया है. दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें :