नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. रविवार को आठवें दिन भी उनकी सेहत में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है.

मुलायम सिंह यादव मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. राहत की बात यह कि हालत स्थिर बनी हुई है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम मुलायम सिंह के इलाज में जुटी हुई है. दूसरी तरफ मुलायम सिंह को देखने आने वालों का सिलसिला लगातार जारी है. मेदांता अस्पताल ने शनिवार को मुलायम सिंह का हेल्थ बुलिटेन जारी किया है. जिसमें बताया है कि, मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. उन्हे जीवन रक्षक दवाइयां दी जा रही है.

इसे भी पढ़ें – Mulayam Singh Heath Update : मुलायम सिंह की सेहत को लेकर अस्पताल ने जारी किया बुलेटिन, जानिए डॉक्टरों ने क्या कहा…

डॉक्टरों का कहना है कि दवाओं का अधिक असर नहीं दिखाई दे रहा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के लगभग सभी सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं. नेताओं और कार्यकर्ताओं का पहुंचना भी जारी है. बता दें कि मुलायम सिंह यादव के किडनी में इंफेक्शन है जिसकी वजह से यूरिन इंफेक्शन ने भी उन्हे अपनी चपेट मे ले लिया है.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक