यश खरे, कटनी। जिले में रविवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां कटनी-पन्ना मार्ग पर बाइक और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में पन्ना जिला पंचायत सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक पन्ना जिला पंचायत सदस्य अमर सिंह और उनके साथी बबलू यादव मोटरसाइकिल से कटनी आ रहे थे। इस दौरान कटनी-पन्ना मार्ग के शाह नगर के पास बाइक और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पन्ना जिला पंचायत सदस्य अमर सिंह ने दम तोड़ दिया, वहीं उनके साथी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन फानन में स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।

संदीप शर्मा, विदिशा। जिले के नटेरन थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में 15 से 20 मजदूरों के घायल होने की खबर है। जिन्हें नटेरन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मजदूरों से भरी पिकअप नटेरन क्षेत्र के ग्राम से किशनपुर जा रही थी।

आसपास के लोगों ने बताया कि पिकअप में मजदूरों को बहुत अधिक मात्रा में भरा गया था। बस ओवरलोड थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नटेरन तहसीलदार आनंद जैन और थाना प्रभारी यूपीएस चौहान पहुंच गए है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus