मेरठ. यूपी के मेरठ से एक चौंकाने वाली घटना में एक मजदूर ने ठेकेदार को फंसाने के लिए मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग सौतेली बेटी की हत्या कर दी. देवेंद्र कुमार को उनके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात देवेंद्र अपनी सौतेली बेटी को खेत में ले गया और उसे गोली मार दी.

बाद में उसने पुलिस को सूचित किया कि ठेकेदार कालू और दो अज्ञात लोगों ने लड़की की हत्या कर दी और भाग गए. पुलिस गंभीर रूप से घायल नाबालिग को अस्पताल ले गई, जहां उसने दम तोड़ दिया. देवेंद्र की शिकायत के बाद, कालू और दो अज्ञात व्यक्तियों सहित तीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई.

अंचल अधिकारी अमित राय ने कहा कि, जांच से पता चला है कि देवेंद्र के पड़ोसी राजेंद्र कुमार एक खेत को हथियाने के लिए कालू को फंसाना चाहते थे. देवेंद्र ने कुछ समय पहले राजेंद्र से कहा था कि वह मानसिक रूप से बीमार लड़की से छुटकारा पाना चाहता है.

इसे भी पढ़ें – Double Murder : रिक्शा चालक ने पत्नी और बेटी को फावड़े से काटा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

सीओ ने आगे कहा कि, राजेंद्र ने साजिश रची और देवेंद्र से कहा कि वह स्थानीय ठेकेदार कालू को फंसाने के लिए उसे 10 लाख रुपए देगा. अब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक