करवाचौथ (Karva Chauth) की तैयारियों में महिलाएं पूरी तरह से व्यस्त हो गई है. इस दिन चांद की तरह सुंदर दिखने की ख्वाहिश लिए और खुद को दूसरों से अलग दिखाने के लिए कई जतन हो रहे हैं. ऐसे में ड्रेस की बात करें तो अगर आप अब तक डिसाइड नहीं कर पाईं हैं कि इस बार क्या पहनना है. तो हम आपकी मदद करते हैं.

लहंगा-चोली से ब्राइडल लुक

आप अगर Karva Chauth पर ब्राइडल लुक चाहते हैं, तो आप लहंगा-चोली ट्राई कर सकते हैं. इसके साथ आप मैचिंग Jwellery पहनें. आपका यह अंदाज बेहद खूबसूरत लगेगा. आप चाहें तो इस दिन अपनी शादी का लहंगा चोली भी पहन सकती हैं.

इसे भी पढ़ें – शादी के 4 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, फैंस के साथ शेयर किया फोटो, नाम रखा यूनीक …

Long Gown से करें Look

आज कल मार्केट में बहुत हैवी Long Gown Avilable है, जो पहनने में बहुत Atractive लगते हैं. Karva Chauth पर Long Gown को आप बहुत अच्छी Jwellery के साथ Mix Match करके ट्राई करें.

रफल साड़ी

आप अगर Treditional साड़ी पहनते हुए बोर हो गए हैं, तो इस करवाचौथ रफल साड़ी भी ट्राई करें. यह साड़ी का लुक सभी पर अच्छा लगता है. आपको अगर फ्यूजन लुक पसंद है, तो इस लुक को जरूर क्रिएट करें.

इसे भी पढ़ें – IND vs SA 2nd ODI: ईशान-श्रेयस के तूफान में उड़ा अफ्रीका, भारत ने 7 विकेट से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर…

प्लाजो सूट भी अच्छा Option

आपको अगर लहंगा-चोली और साड़ी से ज्यादा कम्फर्टेबल Dress चाहिए. तो आप प्लाजो सूट भी ट्राई कर सकते हैं. आजकल फंक्शन के हिसाब से काफी अच्छे-अच्छे प्लाजो सूट आपको मिल जाएंगे.