शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश में चोरों के हौसले बुलंद है। गुंडा बदमाशों के खिलाफ सीएम शिवराज मामा का बुलडोजर चलने के बाद भी चोरी की वारदात में कमी नहीं आ रही है। चोर अब मस्जिद और दरगाह को भी अपना निशाना बनाने लगे है।हाल ही में चोरों ने राजधानी भोपाल के मोती मस्जिद के मीनार की कलश पर हाथ साफ कर दिया था। चोर अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है।

वहीं कलश चोरी कर ले जाते चोर का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। टीवी फुटेज में चोर कलश को बोरी में भरकर ले जाते नजर आ रहा है। टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है। मस्जिद में चोरी करने वाले चोर अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है और अब टीकमगढ़ में दरगाह की दानपेटी का ताला तोड़कर चोरी की वारदात सामने आई है। चोरी की यह वारदात मजार पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। टीवी फुटेज के आधार पर पुलिस चोर की तलाश में जुट गई है।

Read More: Masjid में चोरी: मोती मस्जिद को चोरों ने बनाया निशाना, मीनार के कलश पर किया हाथ साफ, मुस्लिम समाज ने दर्ज कराई शिकायत

मुकेश सेन, टीकमगढ़। शहर में एक बार फिर दानपेटी पर चोर की नजर पड़ी है। टीकमगढ़ शहर कोतवाली थाने के सामने नजर बाग में दरगाह की दानपेटी का ताला तोड़कर लाखों की चढ़ोत्तरी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कोतवाली पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोर की तलाश में जुट गई है। टीवी फुटेज में चोर लोहे के राड के सहारे ताला तोड़ते हुए नजर आ रहा है। बताया जाता है कि दानपेटी में लाखों रुपए नकद थे। चोरी की वारदात के बाद मुस्लिम समुदाय में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रोष व्याप्त है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus