टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के मौके पर फैंस से लेकर सितारों तक हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. करण कुंद्रा के करियर से तो हर कोई वाकिफ है. ‘कितनी मोहब्बत है’ से लेकर ‘बिग बॉस 15’ तक का सफर तय करने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपनी एक्टिंग स्किल से लोगों को खूब इंप्रेस किया है. आज हम आपको करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बाते बताने वाले हैं.

फिल्मों में भी किया काम

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमाया हैं. अपने करियर में उन्होंने ‘हॉरर स्टोरी’, ‘मुबारकां’, ‘1921’ और बीते साल आई ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ जैसी फिल्मों में काम किया है. करण कुंद्रा काफी अच्छे परिवार से संबंध रखते हैं. उनके पिता का कंस्ट्रक्शन का बिजनेस है और एक्टिंग में आने से पहले करण अपने पिता का साथ देते थे. करण ने विदेश जाने से पहले भारत के दो शहरों में पढ़ाई की थी.

इसे भी पढ़ें – शादी के 4 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, फैंस के साथ शेयर किया फोटो, नाम रखा यूनीक

पंजाब और राजस्थान से है खास रिश्ता

बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का जन्म पंजाब में हुआ था. उनकी शुरुआती पढ़ाई राजस्थान के अजमेर स्थित मायो कॉलेज (Mayo College) से हुई थी. उसके बाद उन्होंने पंजाब के जालंधर स्थित एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स (Apeejay College Of Fine Arts) से आगे की पढ़ाई पूरी की थी.

ऑटोमोबाइल प्रेमी हैं करण कुंद्रा

करण कुंद्रा को बेहतरीन कारों और बाइक की सवारी करने का काफी शौक है. अभिनेता का इंस्टाग्राम प्रोफाइल ऑटोमोबाइल के प्रति उनके प्रेम का पर्याप्त प्रमाण है. अभिनेता को नए शहरों, संस्कृतियों और लोगों के बारे में जानना और यात्रा करना काफी पसंद है.

इसे भी पढ़ें – IND vs SA 2nd ODI: ईशान-श्रेयस के तूफान में उड़ा अफ्रीका, भारत ने 7 विकेट से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर…

बता दें कि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अंदर से एक डाई हार्ट ट्रैवलर हैं और कई जगहों पर जा चुके हैं. कम ही लोग जानते हैं कि बचपन में करण कुंद्रा का एक प्यारा निक नेम था. पूरा परिवार अभिनेता को ‘कुकी’ नाम से बुलाता था.