मुकेश मेहता, बुदनी (सीहोर)। मध्यप्रदेश के बुदनी में पर्स चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने उससे चोरी के जवेर भी जब्त कर लिए हैं।

जब एक बच्ची ने पुलिस के छुड़ाए पसीने ! आगरा से लापता मासूम 3 दिन बाद ग्वालियर में मिली, ट्रेन से आकेली आई थी बच्ची, सही पता बताने में पुलिस को कई घंटे उलझाए रखा

दरअसल, रेहटी थाने में 5 जुलाई 2022 को भोपाल निवासी अजीत पावर ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि भोपाल जाते समय रेहटी थाना क्षेत्र में देलवाड़ी घाट पर रूके थे। पत्नी पर्स को जमीन पर रखकर प्रकृति नजारे का लुफ्त उठा रही थी। इसी दौरान एक चोर पर्स लेकर भाग गया। पर्स में मंगलसूत्र समेत लगभग तीन लाख के जेवर थे। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

हादसा: पुल की रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी बेकाबू कार, चार लोग थे सवार

वहीं एसपी के निर्देश पर टीआइ ने इसकी जांच के लिए एक टीम गठित कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया और राहुल यादव निवासी नकटीतलाई को हिरासत में लिया। जिससे पूछताछ करने पर पहले तो वह गुमराह करता रहा, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो आरोपी ने चोरी करना कबूल कर लिया।

MP BIG NEWS: एक ही परिवार के 6 लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आए, 2 भाइयों की मौत, घर में पसरा मातम

पुलिस ने आरोपी कब्जे से सोने की चेन पेंडिल, 6 नग अंगूठी, टिका-बिंदी, सोने का मंगलसूत्र, सोने की 3 नाथ, 1 लोंग, एक जोड़ी पायल, चांदी की 6 बिछिया और एक मोबाइल बरामद किया। जिनकीकीमत तीन लाख है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus