समीर शेख,बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में 3 वर्षीय बच्चे के अपहरण से हड़कंप मच गया. लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए 3 घंटे में ही बच्चे को ना केवल ढूंढ निकाला, बल्कि आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की तफ्तीश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बिलवानी और मोरानी के बीच से आज पुलिस ने शिकारिया (30 वर्ष) को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार शिकारिया ग्राम बिलवानी से एक 3 वर्षीय मासूम को लेकर खेतों की ओर भाग निकला था. सूचना मिलते ही पुलिस ने राजपुर थाना क्षेत्रों की चारों दिशाओं में पाइंट लगा दिया. पुलिस ने आसपास ग्रामीणों को भी सचेत कर दिया था.

‘महाकाल लोक’ देश को समर्पित: PM मोदी बोले- जब महाकाल का आशीर्वाद मिलता है तो मिट जाती हैं काल की रेखाएं

इसी दौरान पुलिस को मोरानी की तरफ एक व्यक्ति बच्चे के साथ आने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस ने उसे वही दबोच कर बच्चे के परिजनों को मौके पर बुलाया. जहा उन्होंने बच्चे की पहचान की और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी राजपुर के अनुसार आरोपी शिकारिया को बिलवानी और मोरानी के बीच दबोचा गया था. जिसके कब्जे से 3 वर्षीय मासूम को छुड़ाकर परिजन को सौंप दिया गया है.

महाकाल लोक के लोकार्पण पर सियासत: पूर्व वित्त मंत्री ने कहा- कमलनाथ सरकार में स्वीकृत हुए थे 750 करोड़, महाकाल दर्शन के बाद सीएम जरूर सच बोलेंगे

थाना प्रभारी यशवन्त बड़ोले के अनुसार आरोपी शिकारिया सिलावद थाना क्षेत्र के ग्राम बोरी का निवासी है. पुलिस ने फिलहाल मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है. आरोपी को न्यायालय पेश किया जाएगा. फिलहाल मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus