कल करवाचौथ है और व्रत करने वाली सभी महिलाएं कल के लिए बहुत उत्साहित भी हैं. एक तरफ जहाँ महिलाएं पूरी तरह से पूजा की तैयारियों में व्यस्त हैं. ऐसे में हसबैंड की जिम्मेदारी बनती है कि wife के लिए खास तोहफा लाएं और उन्हें surprise दें, पर क्या आपने अभी तक डिसाइड नहीं किया है क्या gift लेना है तो आइए हम आपकी मदद कर देते हैं.

Fresh flower बुके
कल के दिन की शुरूवात बहुत ही सुंदर Fresh flower बुके से करें. फूलों को देखकर यकीनन आपकी wife का चेहरा खुशी से चमक उठेगा.


अच्छी सी ड्रेस
वैसे तो आप wife को कभी भी उनकी पसंद की ड्रेस दिलवाते ही होंगे पर करवाचौथ के लिए आप अपनी choice की ड्रेस लेकर जाएं और देखिए आपकी लाई हुई dress उन्हें कितनी पसंद आती है.


इंडोर, आउटडोर plant
अगर आपकी wife को gardning का शौक है तो इंडोर,आउटडोर plant उनके लिए best gift रहेगा. चूंकि अब सर्दियों का मौसम भी शुरू होने वाला है, ऐसे में मार्केट में बहुत अच्छी वेरायटी के plants मिल रहे हैं.


अपनी और wife की photo fram
सबसे बेस्ट तरीका यह भी हो सकता है कि आप अपनी वाइफ को उनकी और अपनी कोई प्यारी-सी फोटो बनवाकर फ्रेम कराकर गिफ्ट कर सकते हैं. आप वेडिंग, ट्रिप या फिर फर्स्ट डेट की फोटो गिफ्ट कर सकते हैं.


परफ्यूम और smart watch
Smart watch भी बहुत trending है. आप उन्हें watch दें या फिर कोई अच्छे ब्रांड की परफ्यूम gift करें.

Gold या डायमंड ring
अगर आपका bugde अच्छा खासा है तो आप gold या डायमंड ring भी चुन सकते हैं, क्योंकि महिलाओं के पास गहने जीतने भी हो उन्हें कम ही लगते हैं. ऐसे में जब आप उन्हें अंगूठी gift करेंगे तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें – CG NEWS : कबड्डी में पटकनी के दौरान युवक घायल, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम, देखें वीडियो…

कबड्डी खेलते हुए युवक की मौत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक, मृतक परिवार को 4 लाख देने की घोषणा

पूर्व CM रमन के बयान पर भड़के मुख्यमंत्री : भूपेश बघेल ने कहा – माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए रहे तैयार, मानहानि का भी करेंगे दावा