हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 2 साल की बच्ची का अपहरण के बाद रेप किया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई है. रात में बच्ची अपने परिवार वालों के साथ सो रही थी, लेकिन रात दो बजे जब परिजन उठे तो बच्ची गायब मिली. परिजनों ने तलाशी ली, तो घर से तीन किमी दूर वह संदिग्ध परिस्थितियों में मिली. मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता के परिचित ट्रक चालक मासूम को ट्रक से लेकर फरार हुआ था. उसने ही बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म किया. बच्ची की तबियत बिगड़ गई है, उसे इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. चिकित्सक बच्ची स्वास्थ्य परीक्षण कर रहे है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ट्रक चालक पर पुलिस ने रेप और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच में जुट गई है.

काम की खबरः 10 साल पुराने आधार कार्ड को अपडेट करवा लें, अन्यथा सुविधाओं से हो जाएंगे वंचित

इंदौर में भाई ने की भाई की हत्या

इंदौर में शौचालय जाने की बात को लेकर भाई ने भाई की बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं भाभी को भी गैलरी से फेंक दिया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया है. मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र का है.

Crime News: युवक को जिंदा जलाने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार, मजदूरी के पैसे मांगने पर बदमाशों ने धधकती भट्ठी में झोंक दिया था

जानकारी के मुताबिक शौचालय जाने को लेकर दो भाइयों में मामूली विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ा कि एक भाई ने दूसरे भाई पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना स्थल पर ही हामिद की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी मज़ीद मौका देखकर फरार हो गया. घटना के दौरान बीच-बचाव करने आई मृतक की पत्नी को भी गंभीर चोट आई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus