Karva Chauth 2022: आज हर कोई करवा चौथ कुछ खास तरीके से सेलिब्रेट करना चाह रहा है, लेकिन यह Karva chauth उनके लिए और भी स्पेशल होगा जिनकी इस साल शादी हुई है. इसमें कई एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिनकी शादी के बाद यह पहला करवा चौथ पड़ रही है. फैंस सोशल मीडिया में उनके photo शेयर कर रहे हैं.

 TV एक्ट्रेस Ankita Lokhande की लव स्टोरी इस बार काफी चर्चा में रही. पिछले साल दिसंबर में बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी की थी. धूमधाम से मुंबई में हुई इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. वहीं इस बार ये पहला मौका होगा जब शादी के बाद अंकिता पति विक्की की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगीं.

 टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस Shraddha Arya के लिए भी ये करवा चौथ स्पेशल होगा. उन्होंने  भी बीते साल नवंबर में शादी की थी. उन्होंने नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा को अपना जीवनसाथी चुना.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने भी को-एक्टर नील भट्ट संग शादी कर ली थी. जल्द ही इस वेडिंग को एक साल होने वाला है. ऐश्वर्या भी इस बार अपने पहले करवा चौथ की तैयारियों में जुटी होंगीं. फैंस को उनकी फोटो का इंतजार है.

 सीरियल नागिन से फेमस हुई मौनी रॉय को कौन नहीं जानता. वह भी अपने काफी पुराने दोस्त सूरज नांबियार संग शादी कर घर बसा चुकी हैं. गोवा में इस डेस्टिनेशन वेडिंग ने खूब चर्चा रही. मौनी बंगाली फैमिली से हैं. अब पहली बार मौनी करवा चौथ का व्रत भी करेंगीं.