स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने गुरुवार को कहा कि थाईलैंड के खिलाफ महिला एशिया कप सेमीफाइनल (Women’s Asia Cup Semi-Finals) में 36 रन की पारी से उनका आत्मविश्वास लौटा है. चोट के कारण हरमनप्रीत पिछले 2 मैच नहीं खेल सकी थी. उन्होंने थाईलैंड पर 74 रन से मिली जीत के बाद कहा कि हमारी साझेदारी (जेमिमा रोड्रिग्स और उनके बीच) से हम अच्छा स्कोर बना सके. जब आप बहुत ज्यादा नहीं खेल रहे होते हैं तो आत्मविश्वास के लिए रनों की जरूरत होती है.

टीम के लिए योगदान देना अच्छा लगता है

भारतीय कप्तान ने कहा कि अब अपने खेल को लेकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है, लेकिन मैं इस पर काम करती रहूंगी. टीम के लिए योगदान देकर हमेशा अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की. थाईलैंड के गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और रन बनाना आसान नहीं था. हमें काफी मेहनत करनी पड़ी. स्कोर बोर्ड पर 150 के करीब रन हों तो आत्मविश्वास मिलता है.

फाइनल के लिए पूरी तरह तैयार

7 रन देकर 3 विकेट लेने वाली ऑफ स्पिनर दीप्ति शर्मा की तारीफ करते हुए हरमनप्रीत ने कहा कि वह किसी भी चरण पर गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहती है. ऐसे गेंदबाज का टीम में होना अच्छा रहता है. भारत का सामना शनिवार को फाइनल में श्रीलंका या पाकिस्तान से होगा. उन्होंने कहा कि हम फाइनल के लिए तैयार है. सामने जो भी टीम होगी, हम रणनीति बनाकर खेलेंगे. थाईलैंड की कप्तान एन. चाइवाइ ने कहा कि हमारे लिए यह टूर्नामेंट अच्छा सबक रहा. हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और जितना ज्यादा खेलेंगे, उतना ही सीखेंगे.

इसे भी पढ़ें :