अमेरिका के नॉर्थ कैरोलिना में गोलीबारी की एक घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. मृतकों में एक ऑफ ड्यूटी पुलिस अधिकारी भी हैं. यह घटना नॉर्थ कैरोलिना के Raleigh की है. नॉर्थ कैरोलिना की मेयर एन बाल्डविन ने यह जानकारी दी. 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मेयर ने बताया कि शाम पांच बजे Neuse River Greenway के पास कई राउंड फायरिंग की गई. हमलावर नाबालिग बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 13 से 16 साल के बीच है. उसके पास लंबी बंदूक थी. पीड़ितों को इलाज के लिए वेकमेड हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि संदिग्ध हमलावर को कस्टडी में ले लिया गया है.  प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर सेना की वर्दी में था, उसके पास बैकपैक भी था और उसने काले रंग के बूट पहने हुए थे.

मेयर ने इस घटना पर कहा कि यह त्रासदी भरा दिन है, क्योंकि Raleigh पुलिस ने अपना एक अधिकारी भी खो दिया है. बंदूक हिंसा से निपटने के लिए और सख्त कदम उठाए जाएंगे. उन्होंने कहा कि हमें अमेरिका में इस हिंसा को किसी भी कीमत पर बंद करना होगा. नॉर्थ कैरोलिना के गवर्नर रॉय कूपर ने ट्वीट कर कहा, मैंने मेयर बाल्डविन से बात की. स्टेट लॉ एनफॉर्समेंट को मुस्तैद रहने को कहा है. 

ये भी पढ़ें- 

BREAKING NEWS : CG में भूकंप के झटके, लोगों में दहशत

एयरपोर्ट पर बम की सूचना मिलने से मचा हड़कंप, फ्लाइट और यात्रियों की हो रही चेकिंग

राशन कार्ड होल्डर्स जान लें ये जरूरी नियम, किन स्थितियों में रद्द हो सकता है कार्ड…