अमित शर्मा, श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां तहसील के बाबू ने अपने सहयोगी के साथ झोपड़ी में सो रही नाबालिग से रेप की घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि बाबू ने मुंह दबाया तो और दूसरे ने दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता की मां ने जब इसका विरोध किया, तो दोनों ने उससे मारपीट की। इतना ही नहीं थाने में दुष्कर्म की घटना न लिखकर साधारण मारपीट की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है।

शराब पीकर हंगामा करना आरक्षक को पड़ा भारी: एसपी ने किया लाइन अटैच, वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

यह पूरा मामला जिले के वीरपुर थाना इलाके के चकचांद खां गांव का है। जहां नहर के पास एक झोपड़ी में नाबालिग और उसकी मां सो रही थी। इस दौरान झोपड़ी में घुसकर एक ने नाबालिग का मुंह दबाया और दूसरे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता की मां ने इसका विरोध किया, तो उससे मारपीट करने लगे। वहीं सूचना मिलने पर डायल 100 पहुंची। जिसके बाद घायल महिला को प्रथामिक उपचार के लिए ले जाया गया।

MP VIRAL VIDEO: करवा चौथ पर पति-पत्नी ने एक दूसरे पर जमकर बरसाए थप्पड़ और चप्पल, लोग देखते रहे तमाशा

बताया जा रहा है कि वीरपुर तहसील में पदस्थ बाबू वीरेंद्र रावत पर मुंह बंद करने और उसके 2 सहयोगी पर दुष्कर्म करने का आरोप है। वहीं इस मामले में जब शिकायत की गई तो पुलिस ने दु्ष्कर्म की घटना न लिखकर मारपीट की साधारण धाराओं में एफआईआर दर्ज की। इतना ही नहीं महिला थाने में भी पीड़िता की फरियाद नहीं सुनी गई। पीड़िता और उसकी मां दो दिनों से पुलिस अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर लगा रही है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus