फेस्टिव सिजन शुरु हो गया है और दिवाली आने में बस कुछ ही दिन शेष है. दिवाली के समय लोग अपने घरों में लाइटिंग और रंगों का खास ध्यान रखते हैं, क्योंकि दिवाली प्रकाश का त्यौहार है और घर अगर रोशन रहे तो दिवाली का मजा ही दोगुना हो जाता है. दिवाली के मौके पर लोग कई तरह के लाइट्स और कैंडल खरदते हैं और हर साल यह सिलसिला चलता रहता है, लेकिन इस साल हम आपके लिए Mi का स्मार्ट एलईडी बल्ब लेकर आए हैं, जो नॉर्मल एलईडी बल्ब से हटकर है और आपके घर पर चार चांद लगा सकते हैं.

अगर आप भी इस त्योहार में अपने घर को स्मार्ट और कलरफुल बनाना चाहते हैं, तो यहां मिल रहे एलईडी बल्ब आपके काम आ सकते हैं. यह स्मार्ट एलईडी बल्ब वाई-फाई इनेबल्ड होने के साथ ही एलेक्सा और गूगल वॉइस असिस्टेंट कंपैटिबल भी हैं. इन Smart LED Bulb Price को आप अपनी आवाज से भी कंट्रोल कर सकते हैं. इन एलईडी बल्ब को आप आमजन पर चल रहे Great Indian Festival से डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – Smartphone को बार-बार नहीं करना पड़ेगा चार्ज! जान लें बैटरी बढ़ाने के ये जबरदस्त टिप्स…

इसका नाम एमआई स्मार्ट एलईडी बल्ब बी22 (Mi Smart LED Bulb B22) है. यह 9 वॉट का बल्ब है जिसमें लुमेन्स जैसी ब्राइटनेस है. अमेजन एलेक्सा के सपोर्ट के साथ गूगल असिसटेंट भी है. इसके लिए अगल ब्रिज की आवश्यकता नहीं है. यह B22 सॉकेट के साथ आता है ताकि आपको B22 कनवर्टर के लिए एक अलग E27 की जरूरत न हो. जो पहले जनरेशन बल्ब के लिए आवश्यक था.

Mi LED Smart Bulb (B22) की खूबियां

एमआई स्मार्ट एलईडी बल्ब 16 मिलियन कलर्स, 1700 हजार से 6500 हजार कलर तापमान, 900 तक लुमेन्स, शेड्यूलिंग, ऐप के जरिए पावर ऑन और ऑफ कर सकते है. सूर्योदय मोड है ताकि आप जाग सकें. सूर्यास्त मोड सोने से पहले स्नूग वातावरण बनाता है. अमेजन एलेक्सा या गूगल सहायक के माध्यम से लाइट को ऑन या ऑफ कर सकते हैं. ब्राइटनेस, कलर या कलर तापमान को एडजस्ट कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 16 : शालीन और टीना की क्लास लगाएंगे सुंबुल के पापा, कहते दिखे – मेरी बेटी का तमाशा बना दिया …

किसी ब्रिज की आवश्यकता नहीं है और एमआई होम ऐप के माध्यम से वाई-फाई से जुड़ा जा सकता है. चमकदार पॉली कार्बोनेट की सतह में एक हाई रिफ्रेक्टिव इंडेक्स और उच्च पारदर्शिता है जो एक सौम्य लेकिन ब्राइट प्रकाश देती है. बल्ब परिवेश के तापमान पर काम करता है और हल्के मटेरियल गर्मी कम देता है. इस बल्ब की 11 वर्ष या 25,000 घंटे से अधिक (प्रति दिन करीब 6 घंटे उपयोग के साथ) तक की लाइफ है. इस Mi LED Smart Bulb (B22) की कीमत 799 रुपए है और Mi.com से उपलब्ध है.