चित्रकूट. सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ पर व्रत रखती हैं. वहीं एक पति के लिए तीन पत्नियों ने व्रत रखा. तीनों पत्नियां आपस में सगी बहनें हैं.

यूपी के चित्रकूट में रहने वाले कृष्णा की तीन पत्नियां हैं, तीनों सगी बहनें हैं. तीनों बहनों ने करीब 18 साल पहले कृष्णा को अपना पति स्वीकार किया था. तब से आज तक तीनों बहनें एक साथ खुशी-खुशी रह रही हैं. तीनों बहनें एक साथ ही करवा चौथ का त्योहार मनाती हैं.

चित्रकूट निवासी तीन बहनें शोभा, रीना और पिंकी की शादी कृष्णा से 18 साल पहले हुई थी. कृष्णा उनके पिता की दुकान में नौकर था. तभी बड़ी बहन शोभा को उससे प्यार हो गया और दोनों ने मंदिर से शादी कर ली. जिसके बाद शोभा अपने पति कृष्णा के साथ अपने पिता के घर पर ही रह रही थी.

उसी दौरान कृष्णा का शोभा की छोटी बहन रिंकी से प्रेम प्रसंग चलने लगा और उससे भी मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद दोनों एक किराए के मकान में रहने लगे. तभी तीसरी बहन पिंकी से भी कृष्णा का प्रेम प्रसंग चलने लगा. जिसके कुछ दिनों बाद कृष्णा ने पिंकी से भी मंदिर में शादी कर ली.

इसे भी पढ़ें – करवा चौथ का चांद निकलने से पहले ही पत्नी ने पति को दिन में दिखा दिया चांद… गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा, और…

तीनों सगी बहनों से कृष्णा के शादी करने पर बाजार में चर्चा का विषय बना रहा, जिसके चलते कृष्णा अपने परिवार व समाज से दूर एक किराए के मकान पर रह रहा है. तीनों बहनों ने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय से स्नातकोत्तर की डिग्री ले रखी है. जब तीनों बहनों ने कृष्णा से शादी ​की थी तब यह शादी काफी चर्चा में रही थी.