इमरान खान, खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा पुलिस ने चोर गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. ये गैंग शराब पीने, पार्टियां करने और अपने मांगे शौक पूरे करने के लिए पहले बाइक चुराते और फिर चोरी की उन्हीं बाइक से वारदात को अंजाम देते है. इन चोरों ने दो बैंक, एक शासकीय उचित मूल्य की दुकान, एक मकान और एक ढाबे को अपना निशाना बनाया है. अब इस गैंग के 6 सदस्य को पुलिस की गिरफ्त में लिया है. इनके पास से 10 लाख का सामान बरामद हुआ है.

Vaishali Takkar Suicide Case: परिवार के साथ देश छोड़कर भागने की फिराक में है राहुल, पुलिस जारी करेगी लुक आउट नोटिस

खंडवा और खरगोन के सीमा क्षेत्र में वारदात को अंजाम दे रहे इस गैंग के सदस्यों से पुलिस ने 8 बाइक जब्त किया है. खंडवा के पुलिस कंट्रोल रूम में इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्राम भोंडवा में शासकीय उचित मूल्य की दुकान में 1 अक्टूबर की रात में चोरी हुई थी.

डकैत गुड्डा गुर्जर का सहयोगी रामबरन गुर्जर गिरफ्तारः पुलिस ने 10 हजार का इनाम रखा था, इस तरह पुलिस गिरफ्त में आया

वहीं छैगांवमाखन में बैंक के शटर के ताले और खिड़की तोड़कर इन्होंने चोरी का प्रयास किया. इसके बाद पुलिस लगातार सर्चिंग में जुटी रही. भोंडवा के जंगल में 5 बदमाशों को पकड़ा गया. यह सभी खरगोन जिले के चैनपुर और भोंडवा क्षेत्र के रहने वाले हैं. जब इनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि खंडवा, दीवाल, आभापुरी, झिरन्या, सेल्दा, भीकनगांव और खरगोन सहित अन्य क्षेत्रों में इन्होंने चोरी की है. पुलिस ने इनसे करीब 10 लाख का माल भी बरामद किया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus