अरविंद मिश्रा, बलौदाबाजार. एक बार फिर LALLURAM.COM की सामाजिक सरोकार की खबर रंग लाई है. दरअसल, बलौदाबाजार कलेक्टर रजत बंसल ने दिव्यांग छात्रा रानू साहू से मोटराइज्ड ट्रायसाइकिल देने का वादा किया था, जो उन्होंने पूरा किया. अब रानू साहू अपनी आगे की पढाई बिना तकलीफ के पूरी कर पाएंगी. also read: दिव्यांग स्कूली छात्रा के चेहरे पर बिखरी मुस्कान, कलेक्टर ने मोटराइज्ड साइकिल देने का किया वादा

बता दें कि पिछले महीने रानू साहू जब साइकिल की मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंची तो उसे निराश होना पड़ा था. तब LALLURAM.COM ने कलेक्टर को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद कलेक्टर ने रानू से मुलाकात कर उन्हें आश्वस्त किया कि उसे साइकिल उपलब्ध कराई जाएगी. उस वक्त रानू के चेहरे पर मुसकान आ गई.

दिव्यांग बच्चों को साइकिल दिलाने का प्रयास

आज साइकिल पाकर रानू की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. कलेक्टर रजत बंसल ने इस पहल के लिए LALLURAM.COM को भी धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि आने वाले समय में हम 60 प्रतिशत से ज्यादा दिव्यांग विधार्थियों को साइकिल उपलब्ध कराने की कोशिश करेंगे. ताकि वे अपनी पढ़ाई पूरी कर अपना भविष्य बना सकें.

कलेक्टर ने रानू साहू को बधाई दी और हेलमेट पहनाकर बेहतर शिक्षा और सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी.
साइकिल पाकर रानू साहू ने कलेक्टर रजत बंसल को धन्यवाद दिया. साथ ही LALLURAM.COM को भी धन्यवाद दिया. जिसके सहयोग से उन्हें आज साइकिल मिली.

इसे भी पढ़ें :