अमृतांशी जोशी, भोपाल। राजस्थान के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा(Rajasthan Medical Minister Parsadi Lal Meena) द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तुलना ‘भगवान राम’ (lord ram) से (Comparison of Lord Ram and Rahul Gandhi) करने पर पूरे देश सियासत गरमा गई है। ‘भगवान राम’ की तुलना राहुल गांधी से करने पर कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) ने अपने ही पार्टी पर हमला बोला है। वहीं बीजेपी ने भी निशाना साधा है।

MP Big Breaking: सीएम शिवराज ने इंदौर एडीएम पवन जैन को सस्पेंड किया, लॉ एंड ऑर्डर की बैठक में जारी किया फरमान, बोले- भोपाल में पदस्थ करो

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- प्रभु श्री राम की तुलना राहुल गांधी से कर “चमचागिरी”के सारे रिकॉर्ड कुछ पार्टी के लोगों ने तोड़ दिए हैं। इस तरह के लोगों से पार्टी “उपहास”का केंद्र बिंदु बन जाती है।नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपेक्षा है वो ऐसे नेताओं के विरुद्ध कार्रवाई करेंगे!

लाल-पीली साड़ी वाली महिलाओं का बीच सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा: बाल पकड़कर महिला को सड़क पर गिराकर जमकर पीटा, VIDEO देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

वहीं मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कहा कि यह रावण का घमंड है, कांग्रेस नेता भगवान और धर्म का अनादर करते हैं। नेता नेहरू परिवार का महिमा मंडन करते हैं। राहुल की तुलना राम से करने के लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए। कांग्रेस के नये अध्यक्ष को ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करनी चाहिये।

Viral Video: युवक नग्न होकर बिजली तारों से झुलते हुए दिखाए करतब, इधर दो महिलाओं ने देसी स्टाइल में की फाइटिंग

राहुल गांधी की यात्रा पर मंत्री विश्वास सारंग ने तंज कसते हुए कहा कि यदि राहुल हिन्दू हैं और महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेते हैं तो उन्हें यह भी बताना होगा कि राम मंदिर बनने का विरोध क्यों किया था। राम सेतु तोड़ने का षड्यंत्र क्यों किया।
राहुल गांधी को किसानों की कर्जमाफी का जवाब देना होगा।

कर्ज में डूबी शिवराज सरकार! फिर 1 हजार करोड़ का लिया लोन, जानिए अब तक कितना हो चुका है ऋण का बोझ

जानिए क्या कहा था परसादी लाल मीणा ने

राजस्थान के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का जिक्र करते हुए कहा था कि, ‘भगवान राम भी अयोध्या से श्रीलंका तक पैदल गए थे पर राहुल गांधी उससे भी ज्यादा कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जाएंगे। इसी कड़ी में महाराष्ट्र कांग्रेस के नेता नाना पटोले ने कहा कि, ‘र’ राम और राहुल दोनों हैं तो इसमें गलत क्या है। कांग्रेस नेताओं के इस बयान से देश की सियासत गरमा गई है।

धनतेरस के दिन 4.5 लाख गरीब करेंगे गृह प्रवेशः पीएम मोदी देंगे सौगात, सीएम शिवराज बोले- कार्यक्रम को उत्सव के रूप में मनाएंगे

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus