CRIME NEWS: रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. एक बेटे ने चाकू घोंपकर अपनी मां की हत्या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि, आरोपी अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांग रहा था. जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. पत्नी ने जब पैसे देने से मना किया तो आरोपी ने गुस्से में चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गई. विवाद को देखकर आरोपी के मां ने बीच बचाव किया तो शराबी बेटे ने अपनी मां पर चाकू से हमला कर मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बरेली में मृतक बुजुर्ग महिला मंजू देवी अपने पति सोहनलाल और तीन बेटे सूरज, जयप्रकाश और नरेश के साथ चंदन नगर में रहती थी. उनका चौथा बेटा अलग किराए के मकान पर रहता था. बेटा सूरज शराब पीता था. वो आए दिन पत्नी अनीता से रुपये की डिमांड करता रहा था. सूरज मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे शराब पीकर घर पहुंचा. सूरज ने अनीता से शराब पीने के लिए पैसे मांगे. अनीता ने पैसे देने से इनकार कर दिया इस पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. आरोपी घर के अंदर से सब्जी काटने वाली छुरी लेकर आया और पत्नी पर वार कर दिया. यह देख आरोपी की मां अपनी बहू को बचाने दौड़ी और बेटे ने अपनी को भी चाकू घोप दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक