बाराबंकी. कोतवाली नगर क्षेत्र के बदनपुरवा गांव मे प्राइमरी स्कूल के पास आलापुर गांव के निवासी नसीर कुरैशी उर्फ राजू को हत्या करके शव को उसी जगह पर स्थित एक कुएं में फेंक दिया था. जिसके बाद घटना के अगले दिन पुलिस को जानकारी होने के बाद मौके पर जाकर शव को उसी कुएं से पुलिस ने बरामद किया था. जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम कराया था और उसमे सिर पर किसी हथियार से तीव्र हमला करके शव को कुएं मे फेंकने की पुष्टि हुई थी.

जिसके बाद विवेचना प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को दी गई और एसपी ने खुलासे के लिए स्वाट व सर्विलांस टीम को भी जिम्मेदारी सौंप दी. जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को हत्या का चौकाने वाला खुलासा करते हुए 6 हत्यारोपियों आला कत्ल बांस को बरामद करने की बात बताई है. वहीं खुलासे के लिए लगी पुलिस टीमों ने पाया कि पीर बाबा के मेले मे कुर्सी पर बैठने को लेकर मृतक का कुछ लोगो से विवाद हो गया था और वो सभी शराब के नशे मे थे और उन लोगो ने ही उसे जान से मारने तत्काल योजना बनाई. इस बात का अंदेशा होने पर मृतक मौके से पहले ही अपने दोस्तों के साथ निकल गया, लेकिन वही लोग उसे दोबारा मिल गए और उन लोगो ने ही प्राइमरी स्कूल के सामने खेतों में लगे बांस को उखाड़ कर मृतक के सिर पर कई बार कर दिए थे. जिससे नसीर कुरैशी उर्फ राजू की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – Crime News : मेला देखने गए युवक को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, शव को कुएं में फेंका

पुलिस ने बताया उसके बाद यही लोग राजू के शव को ठिकाने लगाने के लिए उसी जगह से कुछ दूरी पर स्थित एक खेत मे शव को घसीटकर ले गए. वहां पर कुएं मे शव को फेंककर आसानी से मौके से फरार हो गए. वहीं खुलासा करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन हत्यारोपियों को गिरफ़्तार करने का दावा किया है. जिसके लिए एसपी नॉर्थ पूर्णेंदु सिंह ने बुधवार को पुलिस लाइन सभागार मे एक पत्रकार वार्ता की और सभी हत्यारोपियों को आला कत्ल के साथ पेश किया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक