रोहित कश्यप, मुंगेली. कलेक्टर राहुल देव जिले के सड़क मार्गों के दुरुस्तीकरण के लिए खुद मौके पर पहुंचकर निरीक्षण कर रहे हैं और आवश्यकता के अनुसार नई सड़क निर्माण के साथ मरम्मत के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर रहे है. इसी कड़ी में कलेक्टर राहुल देव ने जिला चिकित्सालय से खर्राघाट होते हुए मुख्य मार्ग का मंगलवार को निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने उक्त सड़क की खराब स्थिति और आमजनों की असुविधा को देखते हुए तत्काल सड़क निर्माण के लिए 13 लाख रुपये की स्वीकृति दी.

उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि सड़क निर्माण की कार्रवाई जल्द शुरू करें. साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में गुणवत्ता के साथ किसी भी तरह से समझौता नहीं किया जाएगा. निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर तीर्थराज अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर नवीन भगत सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद थे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी जिलों के कलेक्टरों को अपने-अपने जिलों में जर्जर सड़क की मरम्मत और नई सड़क निर्माण को लेकर आवश्यक निर्देश दिए थे. इसी निर्देश के परिपालन में कलेक्टर राहुल देव ने जिले के विभिन्न सड़कों का निरीक्षण किया जा रहा है. साथ ही संबंधित अधिकारियों को आवश्यकतानुरूप नई सड़क निर्माण के साथ मरम्मत के लिए आवश्यक निर्देश दिए जा रहे हैं.