केबीसी का हर एपिसोड खास होता है, लेकिन 21 अक्टूबर का एपिसोड कुछ ज्यादा ही दिलचस्प रहा है. शुक्रवार के इस एपिसोड में कंटेस्टेंट गगनदीप सिंह बिग बी के सामने हॉट सीट पर बैठे. एक के बाद एक शानदार सवालों के जवाब देने के बाद अब आखिरी पड़ाव में आकर रुक गए. उनके पास लाइफ लाइन नहीं है और सवाल का जवाब देने में वह कॉन्फिडेंट भी नजर नहीं आ रहे हैं.

गगनदीप टेक फील्ड से ताल्लुक रखते हैं. शानदार तरीके से खेलते हुए गगनदीप सिंह ने बहुत जल्दी पहला पड़ाव पार कर लिया और तेजी से दूसरे पड़ाव की तरफ बढ़ने लगे, लेकिन अब वो 25 लाख के सवाल पर अटक गए.

अमिताभ बच्चन ने गगनदीप सिंह से 25 लाख के लिए सवाल किया, जो रणजी ट्रॉफी में किस टीम के पास एक इनिंग में सबसे ज्यादा रन और एक इनिंग में सबसे कम रन बनाने का अनूठा रिकॉर्ड है? इस सवाल के जवाब का ही उत्तर खोजने में गगन अब रुके हैं. दर्शकों को इंतजार है कि क्या इसका सही जवाब देकर वह जीत पाएंगे.

गगनदीप सिंह ने खेल तो काफी अच्छे से शुरू किया, लेकिन 3 लाख, 20 हजार के सवाल के आगे बढ़ते हुए उन्होंने अपनी आखिरी लाइफलाइन तक गंवा दी. तभी भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और एक-दो सवालों पर रिस्क भी लिया. कई सवालों पर तुक्का लगाते हुए वो 25 लाख के सवाल तक पहुंचे. यहां तक आते-आते उनके पास कोई लाइफलाइन नहीं बची. इसके बाद उन्हें सवालों का जवाब देने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.