दीपक ताम्रकार, डिंडोरी। शहर में पूर्व मंत्री एवं विधायक द्वारा आम जनता के साथ संवेदनशील दिखाने का मामला सामने आया है। पूर्व मंत्री की गाड़ी के सामने चल रही एक कार बीच रास्ते में खराब हो गई। वहां पर सड़क सकरी थी और त्योहार के कारण ट्रैफिक ज्यादा थी। फिर क्या लोगों को जाम से बचाने पूर्व मंत्री अपनी गाड़ी से उतरे और खराब कार को धक्का लगाकर सड़क के किनारे किया, जिससे यातायात व्यवस्था बहाल हुई।

पूर्व मंत्री और विधायक ओमकार सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पूर्व मंत्री ओमकार मरकाम की गाड़ी शहर में लगे जाम में फंस गई और पूर्व मंत्री अपनी गाड़ी से उतर कर मारूति वैन को धक्का लगाकर साइड में लगाने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

ये नजारा भारत माता चौक का है जहां उनकी गाड़ी के आगे चल रही एक मारुति वैन अचानक बन्द हो गई और बड़ा जाम लग गया। पूर्व मंत्री अपनी गाड़ी से उतरे और उसे धक्का लगाकर साइड में लगाया। विधायक की ये वीडियो देखकर लोग उन्हें साधुवाद दे रहे हैं।

दिवाली के बाद एक्टिव होगी कांग्रेस: PCC चीफ कमलनाथ करेंगे जिला प्रभारियों से वन-टू-वन चर्चा, कमजोर नेताओं की होगी संगठन से छंटनी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus