मेरठ. रविवार देर रात मुजफ्फरनगर से वापस लौट रही बारात की एक बस (Bus) में अचानक आग लगने से तमाम बारातियों को कूद कर अपनी जान बचानी पड़ी, जिनमें कई बाराती घायल हो गए. पुलिस ने सोमवार को बताया कि कस्बा किठौर क्षेत्र के गांव कायस्थ बड़ा निवासी राहत के पुत्र 20 वर्षीय समद की बारात रविवार सुबह मुजफ्फरनगर के दुल्हेरा गांव गई थी. 

देर रात बारात वापस लौट रही थी, जिसमें महिलाओं और बच्चों समेत करीब 55 बराती सवार थे. बस में अचानक आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. जिससे Bus पूरी तरह जलकर खाक हो गई. बस के चालक और परिचालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि गढ़ रोड स्थित जयभीमनगर के सामने पहुंचते ही अचानक शॉर्ट सर्किट से पूरी बस में आग फैल गई.

इसे भी पढ़ें – ACCIDENT BREAKING: महिला क्रिकेट टीम की बस ट्रक से भिड़ी, BUS के उड़े परखच्चे, हादसे में खिलाड़ी और कोच समेत 4…

आग लगते ही चालक व परिचालक बस को बीच सड़क पर खड़ा छोड़ कर फरार हो गए. बस में मौजूद लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह बारातियों को सकुशल बस से बाहर निकाला. कुछ बाराती जान बचाने के लिए चलती बस से कूद गए, जिससे वे बुरी तरह घायल हो गए.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक