बदायूं. थाना वजीरगंज क्षेत्र में 18 अक्टूबर को दिनदहाड़े हुई रिटायर्ड शिक्षक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में अपने ही कातिल बने हैं. सगे बेटे और बहू ने दो लाख सुपारी देकर भाड़े के हत्यारे बुलाए थे. पुलिस ने तीन भाड़े के हत्यारों समेत छोटे बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात में प्रयुक्त तमंचा समेत खोखा कारतूस भी बरामद हो गया है. सोमवार को एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने प्रेसवार्ता के माध्यम से पूरे घटनाक्रम का अनावरण किया है. पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में एसएसपी ने बताया कि 18 अक्टूबर की शाम थाना वजीरगंज क्षेत्र के अमरोली गांव निवासी रिटायर्ड शिक्षक सतपाल बाइक से बाजार जाने को निकले थे. गांव के मोड़ पर ही बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर डाली. वारदात को अंजाम देकर अपाचे बाइक पर सवार दोनों शातिर भाग निकले.

इसे भी पढ़ें – फर्जी मार्कशीट गिरोह सरगना की 1 करोड़ की संपत्ति कुर्क, चलाता था Sex Racket

परिजनों ने किसी से रंजिश की बात को लेकर इंकार किया तो पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी. परिजनों समेत इलाकाई लोगों का बयान दर्ज करने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि इस घटना में कोई अपना शामिल है. रिटायरमेंट के बाद सतपाल अपने छोटे बेटे विपिन सिंह के साथ रहने लगे थे.