अलीगढ़. थाना टप्पल इलाके के गांव रसूलपुर में अवैध संबंधों के चलते गांव के ही कुछ लोगों ने एक फौजी की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि नाराज ग्रामीणों ने फौजी पर गोलियां चली दीं, जिससे उसकी मौत हो गई. बीती रविवार रात को फौजी घर से दवाई लेने के लिए दोस्त के साथ निकला था. तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे लोगों ने उसकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

जानकारी के अनुसार मृतक फौजी के एक एक महिला के साथ अवैध संबंध थे, क्योंकि महिला पहले से ही शादीशुदा थी. पुलिस का मानना है कि इसी मामले को लेकर फौजी की हत्या की गई है. फौजी को गोली मारे जाने की सूचना के बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि हत्या की वारदात के बाद आरोपी गांव से फरार हो गए है. फिलहाल, पीड़ित परिवार की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है. 

इसे भी पढ़ें – Crime News : प्रेमिका के साथ शादी नहीं कराने पर बेटे ने बाप को उतारा मौत के घाट, खेत में फेंका शव

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात रसूलपुर गांव के रहने वाले जगत सिंह, बेटा बीकन कुमार और भाई बृजपाल बलेनो गाड़ी से दवा लेने गांव मानपुर जा रहे थे. उनके साथ गांव के ही दो लोग और भी थे. रात करीब 9.30 बजे गांव के ही बबलू, विजयपाल, सोनू ,दीपक और वेद प्रताप ने अपने हाथों में लाठी-डंडे और तमंचे से उनकी गाड़ी पर अचानक हमला बोल दिया. इसमें गोली लगने से जगत के बेटे बीकन की मौत हो गई.