भारतीय टीम इन दिनों टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में है. इसी बीच अब टीम इंडिया से जुड़ी एक निराशजनक खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ जिस तरह का बरताव किया गया है वह बेहद निराशजनक है. यहां की अव्यवस्थाओं को लेकर टीम इंडिया ने सवाल खड़े किए हैं. खबर तो ये भी है कि भारतीय टीम ने सिडनी में प्रैक्टिस करने से भी मना कर दिया है. Read More – इन 56 भोगों से बनता है अन्नकूट, जानिए छप्पन भोग में कौन कौन से व्यंजन होते हैं शामिल …

ये है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला बुधवार सुबह 7 बजे का है. खबरों के मुताबिक, टी-20 वर्ल्ड कप प्रबंधन ने टीम इंडिया को ब्लैक टाउन में प्रैक्टिस करने के लिए कहा गया था. टीम इंडिया जिस होटल में ठहरी है, वहां से प्रैक्टिस ग्राउंड की दूरी 42 किलो मीटर है, जो काफी दूर है. जिसके बाद भारतीय टीम ने प्रैक्टिस करने के लिए वहां जाने से मना कर दिया.

भारतीयों को दिया गया ठंडा खाना

खबरों के मुताबिक, प्रैक्टिस ग्राउंड के अलावा टीम इंडिया की एक और शिकायत सामने आई है. टीम का आरोप है कि हमे ठंडा खाना दिया गया. दरअसल मंगलवार दोपहर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑप्शनल ट्रेनिंग सेशन के बाद भारतीय टीम ने लंच का बायकॉट किया. Read More – गोवर्धन पूजा पर भगवान कृष्ण की होती है पूजा, जानिए क्या है इसका महत्व और पूजा की विधि …

इसके पीछे वजह खाना बहुत ठंडा और अच्छा भी नहीं था ऐसा बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक, ड्रेसिंग रूम के मेन्यू में फ्रूट्स, ‘मेक योर ओन सेंडविच’ शामिल थे, जो खिलाड़ियों को पसंद नहीं आए. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर संबंधित अधिकारी से इस मामले की शिकायत की गई है.

नीदरलैंड से है टीम इंडिया का अगला मुकाबला

बता दें कि भारतीय टीम का अलगा मुकाबला गुरुवार को नीदरलैंड की टीम से होने वाला है. यह मैच 12:30 बजे से सिडनी के मैदान पर खेला जाना है. टीम इंडिया को नीदरलैंड के खिलाफ दूसरा मुकाबला खेलना है. इससे पहले टीम प्री मैच प्रैक्टिस सेशन के लिए गई थी. इससे पहले भारतीय टीम ने अपने पिछले मुकाबले में पाकिस्तान को मेलबर्न में 4 विकेट से हराकर शानदार जीत हासिल की थी.