स्पोर्ट्स डेस्क- क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है, जिस तरह से कोई भी टारगेट चेज हो सकता है, कोई भी रिकॉर्ड बन सकता है, ठीक उसी तरह क्रिकेट देखने वालों के लिए भी कुछ भी हो सकता है, आईपीएल की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है, और जब कोई फ्रेंचाईजी अपनी टीम के फैंस के लिए ट्रेन ही बुक कर दे तो फिर क्या कहने। आईपीएल है ना गजब।

फैंस के लिए बुक कर दिया ट्रेन
चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है। 2 साल बैन के बाद टीम ने आईपीएल में फिर से वापसी किया, आईपीएल सीजन-11 में टीम की शुरुआत भी अच्छी हुई, और ये बात हर किसी को पता है कि चेन्नई के चेपक स्टेडियम में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम को घरेलू फैंस का बहुत बड़ा सपोर्ट मिलता है।

लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के लिए उस समय बुरी खबर आई, जब कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई सुपरकिंग्स के आईपीएल सीजन-11 के बाकी बचे सभी मैच पुणे में शिफ्ट कर दिए गए। फैंस निराश तो हुए, लेकिन फ्रेंचाईजी ने अपने क्रिकेट फैंस को निराश नहीं होने दिया, बल्कि इसके लिए एक ऐसा तरीका निकाल लिया है जिससे चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस अब अपनी टीम का मुकाबला देख सकते हैं और स्टेडियम में जाकर अपनी टीम को सपोर्ट भी कर सकते हैं।

दरअसल चेन्नई सुपरकिंग्स फैंस क्लब ने टीम मैनेजमेंट को सुझाव दिया था, कि चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस अपनी टीम को स्टेडियम में जाकर चीयर करना चाहते हैं, फिर क्या था सीएसके की मैनेजमेंट ने मुकाबले के लिए ट्रेन ही बुक कर दी।
गुरुवार को ही पुणे के लिए चेन्नई से एक स्पेशल ट्रेन निकल पड़ी है, जिसमें 1 हजार फैंस हैं, इस ट्रेन में 13 साधारण और एक AC कोच फैंस के लिए रिजर्व रखी गई है।

ट्रेन बुकिंग के अलावा भी है खास व्यवस्था
भाई क्रिकेट फैंस हैं, अपनी टीम का सपोर्ट करने जा रहे हैं, तो उनके लिए फ्रेंचाईजी टीम खास व्यवस्था कैसे ना करे वो भी तब जब टूर्नामेंट शुरू होने के बाद मैच दूसरी जगह शिफ्ट हुआ, चेन्नई सुपरकिंग्स फ्रेंचाईजी ही ट्रेन के खर्चे के अलावा पुणे में फैंस के रहने, खाने और स्टेडियम तक आने-जाने का खर्च वहन करेगी, इतना ही नहीं क्रिकेट के इन खास फैंस के लिए सुपरकिंग्स ने और भी सौगात दिए हैं, पुणे में होने वाले हर मैच से पहले ये ट्रेन चेन्नई से चलेगी और मैच के बाद फैंस को वापस चेन्नई तक पहुंचाएगी।

सीजन-11 में सुपरकिंग्स
ये हर किसी को पता है आईपीएल सीजन-11 में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 2 साल बैन के बाद वापस हुई है, आईपीएल की सबसे मजबूत टीमों में से एक है, और यहां के फैंस की चर्चा तो हर जगह रहती ही है, सीजन-11 में भी चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार शुरुआत की है, और अबतक 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें शुरुआती 2 मैच में टीम ने जीत हासिल की है तो वहीं पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा है, चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी एम एस धोनी कर रहे हैं।