नीलेश भानपुरिया,झाबुआ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा आज झाबुआ जिले दौरे पर अनुसूचित जनजाति प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ग्राम धर्मपुरी शिवगंगा के संस्थापक पदम श्री महेश शर्मा से मुलाकात की. कच्ची शराब बनाने पर पुलिस और आबकारी द्वारा 800 से अधिक केस आदिवासियों पर बनाए गए. जबकि मुख्यमंत्री ने जनजाति गौरव दिवस पर कच्ची शराब बनाने वाले आदिवासियों को छूट देने की बात कही थी. जिस पर बीडी शर्मा ने कहा कि यह कानूनी प्रक्रिया है. मुख्यमंत्री जी ने कुछ बोला है तो सोच समझकर ही बोला होगा. मीडिया के माध्यम से मुझे संज्ञान यह बात आई है. इस पर बात रखी जाएगी.

मिशन 2023 को लेकर मध्यप्रदेश में भाजपा के 15 जिला अध्यक्ष हटाने की सवाल पर बीडी शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी संगठन अपने कामों की समीक्षा करती है. चुनाव जीतने और हारने से जिला अध्यक्ष चेंज नहीं होते. बीजेपी अपने पद्धति पर काम करती है. काम के अनुरूप हमें किन्हें जिम्मेदारी देनी है, यह भूमिका बदलना है. इसके लिए भारतीय जनता पार्टी 365 दिन तैयार रहती है.

‘भैंस’ के आगे बजाई बीन, ज्ञापन पढ़कर सुनाया दुखड़ा: बार-बार भूमिपूजन से जनता त्रस्त, नगर परिषद के खिलाफ किया अनूठा प्रदर्शन

पेसा एक्ट कानून और बैंक लॉक पदों पर काम कर रही सरकार

बैंक लॉक भर्ती एवं पेसा एक्ट कानून पर बीडी शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों देश में 75 युवाओं को एक साथ अप्वाइंटमेंट लेटर ट्रांसपेरेंसी के साथ रोजगार देने का काम किया है. इस वर्ष मध्यप्रदेश में 23 हजार लोगों को रोजगार मुहैया कराया है. आगे भी तेजी से सरकार पेसा एक्ट कानून और बैंक लॉक पदों पर काम कर रही है.

महात्मा गांधी की प्रतिमा तोड़ी: आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस ने किया हंगामा, असामाजिक तत्वों के खिलाफ मामला दर्ज

जयस में कांग्रेस का डीएनए नहीं चलेगा

जयस संगठन द्वारा मध्य प्रदेश की 80 सीटों पर चुनाव लड़ने के बात पर बीडी शर्मा ने तंज करते हुए कहा कि कमलनाथ जी कहते हैं. जयस में कांग्रेस का डीएनए है. पहले वो तय कर ले कि कांग्रेस के डीएनए से जा रहे हैं या समाजसेवी की भूमिका से जा रहे हैं. इसमें बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी है. इस बार के चुनाव में जनजाति समाज ने दिखा दिया कि कांग्रेस हो या उनका डीएनए यहां नहीं चलेगा.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus