कन्नौज. एक मजदूर ने जब मजदूरी का पैसा मांगा तो दबंगों ने उसे लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोग एक मजदूर को पीटते दिख रहे हैं. वहीं मजदूर की पत्नी ने थाने में शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के चंदरपुर गांव निवासी किरन ने तहरीर दी है. उन्होंने बताया कि उनका पति धर्मपाल ठाकुर मजदूरी करता है. करीब एक महीने पहले पति धर्मपाल ने गांव के ही भूपेन्द्र सिंह के यहां तीन दिन मजदूरी की थी, लेकिन उन्होंने मजदूरी के पैसे नहीं दिए थे. दीपावली पर भी भूपेन्द्र ने मजदूरी के रुपए नहीं दिए.

इसे भी पढ़ें – बदमाश युवक ने स्कूल जा रही लड़की से की छेड़छाड़, सपा ने Video शेयर कर कहा- ‘रामराज का दावा करने वाले योगीजी के राज में…’

इसके बाद 25 अक्टूबर को भूपेन्द्र सिंह और रिंकू नाम के दो युवकों ने धर्मपाल को बुलाया. बोला कि मजदूरी का कुछ काम रह गया है, उसे पूरा कर दो तो रुपए दे देंगे. धर्मपाल उन दोनों के साथ चला गया. इसके बाद दोनों ने मिलकर धर्मपाल की पिटाई करनी शुरू कर दी. मजदूर धर्मपाल ठाकुर की पत्नी किरन ने पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी भूपेन्द्र सिंह और रिंकू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर भाजपा पर हमला बोला है. AAP ने कहा कि ‘बेखौफ दबंग उड़ा रहे कानून व्यवस्था की धज्जियां. कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में मजदूरी का पैसा मांगने गए मजदूर को दबंगों ने लाठी से बेरहमी से पीट दिया. आदित्यनाथ जी, क्या इसी रामराज्य की बात आप करते हैं जहां गरीब को उसके हक के पैसे मांगने पर बेरहमी से पीट दिया जाता है!’