नेहा केशरवानी, रायपुर. तीन दिनों में जिले के 6 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया वापस रायपुर लौट आए हैं. दौरे को लेकर पुनिया ने कहा कि 3 दिन का बस्तर दौरा था. दंतेवाड़ा भी गए, कार्यकर्ताओं से चर्चा की, वरिष्ठ नेताओं से भी फीडबैक लिया, सार्वजनिक रूप से मीटिंग में सुझाव तो आए ही, लोग चाहते थे कि अलग से भी बात करें, इसलिए अलग से भी हमने बात की है.

पुनिया ने बताया कि बहुत विस्तार से सब लोगों से वार्ता हुई है. वहां अच्छा माहौल है. कार्यकर्ताओं में उत्साह है. विशेष रूप से जो सरकार की उपलब्धियां है. उसे जन-जन तक पहुंचाने में लोग प्रसन्न है. अच्छा फीडबैक मिला है. कार्यकर्ताओं ने कोई बात कही है किसी के बारे में उस पर भी संज्ञान लिया है. जब भी दौरा होता है, विधायक हैं, सांसद हैं, उनके बारे में लोग अवश्य चर्चा करते हैं. हम उसका संज्ञान लेते हैं. अभी एंटी इनकंबेंसी के बारे में चर्चा करें या किसको टिकट दिया जाए कि ना दिया जाए अभी बहुत समय है. हो सकता है कि 5 महीने के बाद इसके ऊपर ज्यादा चिंतन किया जाए.

निगम-मंडल की नियुक्ति पर बोले पुनिया

बीजेपी के आरोपों पर पीएल पुनिया ने कहा कि मंडल, आयोग की नियुक्ति निरंतर प्रक्रिया है. इसका प्रोसेस पहले से चल रहा था, हाईकोर्ट के आदेश के पहले खांडे ने सिर्फ आरक्षण बढ़ाने अपनी पिटीशन दिया था. भाजपा को सलाह है कि इस तरह की बात करें तो थोड़ा परख और देख लिया करें.

इसे भी पढ़ें :