मनोज उपाध्याय, मुरैना। मुरैना के युवक को ओमान के मस्कट में बंधक बनाने का मामला सामने आया है। युवक को उड़ीसा का एक व्यक्ति आठ गुना ज्यादा मजदूरी दिलाने के बहाने ओमान के मस्कट शहर ले गया और वहां पहुंचते ही उसने उसका बीजा छीन लिया। अब बंधक बनाकर उससे जबरन काम कराया जा रहा है।

पति की वापसी के लिए दुधमुंहे बच्चे को लेकर ठंड में पत्नी दर-दर भटक रही है। पत्नी ने भारतीय दूतावास में पहुंचकर अपने पति को वापस लाने का अनुरोध किया तो वहां पर उससे दो लाख रुपए की मांग की गई। जिससे वह लौटकर मुरैना आ गई और स्थानीय स्तर पर अधिकारियों से अपने पति को किसी तरह वापस लाने की गुहार लगा रही है।

तकनीकी चूक या गंदी हरकत ! इटारसी जंक्शन के डिस्प्ले पर चलने लगे अश्लील मैसेज, VIDEO वायरल

दरअसल, बजरंग कॉलोनी तुस्सीपुरा निवासी सीमा जाटव ने बताया कि उसका पति सुल्तान जाटव उडीसा में गैस प्लॉट में मजदूरी करता था। जहां उसकी राजेन्द्र उर्फ दिलीप से मुलाकात हुई। राजेन्द्र उसे आठ गुना ज्यादा पैसे दिलाने का लालच देकर विदेश जाने के लिए बीजा बनवाया। 16 अक्टूबर 2022 को पति ने बातया कि मैं विदेश मस्कट गैस प्लांट में काम करने जा रहा हूं। राजेन्द्र उर्फ दिलीप ने मेरा बीजा बनवाया है और उसी ने एयरपोर्ट का टिकट बुक किया है। वहां मुझे मजदूरी के आठ गुना ज्यादा रुपए मिलेंगे। सुल्तान मुरैना स्टेशन से ट्रेन के द्वारा दिल्ली 3:30 बजे पहुंचा। जहां से फ्लाइट से मस्कट पहुंच गया। 17 अक्टूबर की सुबह 9:30 बजे पति से बात हुई तो बताया कि वह पहुंच गया है। 18 अक्टूबर को उसने बताया कि मैं यहां गलत जगह फंस गया हूं। राजेन्द्र मुझे कमरे पर छोड़कर मेरे बीजा को लेकर गायब हो गया है। मेरा पासपोर्ट समीर खान निवासी केरल को दे दिया है। समीर मुझे मेरा पासपोर्ट नहीं दे रहा है। अब ऐसी स्थिति में मैं मुरैना वापस नहीं आ सकता।

उमा भारती बोलीं- रेप केस में टॉप पर पहुंचा MP: टीकमगढ़ में कहा- शराबी लोग ही करते हैं दुष्कर्म

पीड़ित महिला ने पति को वापस इंडिया लाने के लिए दुधमुंहे बच्चे को लेकर दर-दर भटक रही है। उसका कहना है कि मेरे पति को वापस किसी तरह इंडिया लाया जाए।

बदमाशों की ठसक, पुलिस की खुली पोल: मेडिकल के दौरान चाकूबाजी के आरोपी पोज देकर खिंचवाए फोटो, दिखाया विक्ट्री साइन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus