टी-20 विश्वकपः एडिलेड के ओवल मैदान पर भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जा रहा है. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था. भारत ने 20 ओवर में 184 रन बनाए हैं. इस मुकाबले में एक बार फिर रन मशीन का बल्ला जमकर बोला. विराट ने 64 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं के एल राहुल भी आज फार्म में वापसी करते हुए 50 रनों की पारी खेली.

बता दें कि, पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश के सामने 184 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. हालांकि मैच में भारत की शुरुआत धीमी रही. भारत ने अपना पहला विकेट रोहित के रूप में जल्दी गवां दिया. लेकिन उसके बाद केएल राहुल और विराट कोहली ने पारी को संभालते हुए शानदार साझेदारी की. वहीं लंबे समय से खराब फार्म से जूझ रहे केएल राहुल ने फार्म में वापसी करते हुए 50 रनों की पारी खेली.

वहीं रन मशीन कोहली ने भी मैदान में रनों की बारिश की. विराट ने 44 गेंदों में 64 रनों की पारी खेली. वहीं सूर्यकुमार यादव ने मात्र 15 गेदों में 30 रन बनाए. उसके बाद पारी के अंतिम ओवर में अश्विन ने छोटी पारी पर इफेक्टिव पारी खेल.

वहीं बांग्लादेश की ओर से गेंदबाजी करते हुए हसन महमूद ने 3 विकेट झटके. वहीं कप्तान साकिब अलहसन ने 2 विकेट अपने नाम किए. उसके अलावा किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक