Viral Video. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी की मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस दंपत्ति के बीच पहले से विवाद चल रहा था. इसी विवाद की सुनवाई के लिए दोनों कोर्ट आए थे. कोर्ट से निकलने के बाद किसी बात को लेकर बीच सड़क पर इनके बीच झड़प हो गई. इसके बाद महिला ने अपनी सहेली के साथ मिलकर पति पर जमकर चप्पले बरसाईं है. हालांकि वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर हमीरपुर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

पूरा मामला हमीरपुर में जिला मुख्यालय के पर सदर बस स्टैंड का है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में इस दंपत्ति के बीच दहेज और प्रताड़ना का मामला कोर्ट में लंबित है. मामले की सुनवाई के बाद पति गांव जाने के लिए बस पकड़ने स्टैंड पर आया था. इतने में उसकी पत्नी भी अपनी सहेली के साथ आ गई. इस दौरान दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई और देखते ही देखते पहले सहेली ने चप्पल निकालकर महिला के पति को दो तीन चप्पल जमा दिए. इतने में खुद महिला ने भी अपने चप्पल निकले और दे दनादन महज छह सेकंड में छह चप्पल बरसा दिए.

इसे भी पढ़ें – Crime News : 7 करोड़ की कोकीन के साथ नेपाली महिला गिरफ्तार

वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि जब ये दोनों महिलाएं मारपीट कर रही थी, मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इनमें काफी महिलाएं भी थी. लेकिन इनमें से किसी ने भी बीच बचाव करने का प्रयास नहीं किया. बल्कि इसी भीड़ में कई लोग मोबाइल पर इस घटना का वीडियो बनाने लगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक