प्रदीप मालवीय, उज्जैन। सीएम शिवराज के गुंडा बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश के बाद एमपी पुलिस एक्शन मोड पर है। इसी कड़ी में कुख्यात फरार जिलाबदर बदमाश अनमोल गुर्जर को पकड़ने गई पुलिस टीम के मुठभेड़ हुई है।

माधव नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि विक्रम नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में दो बदमाश उत्पात मचा रहे है। इस पर माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान जिलाबदर फरार बदमाश अनमोल गुर्जर ने पुलिस पर पिस्टल से फायर कर दिए। पुलिस ने भी जवाब में फायर किए जिससे अनमोल गुर्जर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके एक अन्य साथी फैजान को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। बदमाशों को पकड़ने की भाग दौड़ में थाना प्रभारी मनीष लोधा को भी हल्की चोटें आई है। पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मौका स्थल से एक पिस्टल भी जप्त की है। खबर मिलने पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। क्राइम ब्रांच प्रभारी एवं आईपीएस अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि घायल बदमाश रोशन गुर्जर गैंग का सदस्य है जिस पर 10 से अधिक अपराध दर्ज है । इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने सात हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था ।

बता दें कि अनमोल ने दशहरा पर्व पर कुछ व्यापरियों से चंदा वसूली की थी। इसकी शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था। 3 वर्ष पहले भी गुर्जर गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो चुकी है।

महंगे शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, 3 गिरफ्तार: राह चलते लोगों से छीन लेते थे मोबाइल, 1 आरोपी फरार

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus