रायपुर. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने प्रेस कांफ्रेस कर सरकार पर निशाना साधा है. अरुण साव ने कहा, छत्तीसगढ़ प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेई की देन है. केंद्र में वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रही. केंद्र में मंत्री रहे मगर कभी भी छत्तीसगढ़ राज्य बनाने की पहल नहीं की. जिसकी वजह से छत्तीसगढ़ का विकास रुका था. साथ ही यह भी कहा कि, छत्तीसगढ़ महतारी का सम्मान हमें इनसे सीखने की ज़रूरत नहीं है. नितिन नबीन ने किसी तरह से छत्तीसगढ़ महतारी के अपमान की बात नहीं की है. अपनी विफलता छिपाने के लिए सरकार अनर्गल बयान दे रही है.

आगे उन्होंने कहा, बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ की तरक्की के लिए काम करता रहा है. जिससे सर्वांगिण विकास हुआ. भाजपा की सरकार में स्कूल बने, पुल पुलिया बना. किसी गरीब को भूखा ना सोना पड़े इसकी व्यवस्था की. ये छत्तीसगढ़ हमारा मान सम्मान और गौरव है. हमारे नेताओं ने इसकी स्थापना की है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ी भाषा को अब तक सम्मान से वंचित होना पड़ा. शराबबंदी का नारा दिया, लेकिन आज राज्य में घर-घर शराब पहुंचाई जा रही है. छत्तीसगढ़ महतारी का सम्मान हमें इनसे सीखने की ज़रूरत नहीं है. नितिन नबीन ने किसी तरह से छत्तीसगढ़ महतारी के अपमान की बात नहीं की है. अपनी विफलता छिपाने के लिए सरकार अनर्गल बयान दे रही है.

वहीं बीजेपी सांसद संतोष पांडेय ने कहा छत्तीसगढ़ को राज्य बनाकर इसका शृंगार करने का काम बीजेपी ने किया है. नेता अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति को राष्ट्रपत्नी कहकर अपमानित करने का काम किया था. छत्तीसगढ़ में आज जो लोग भी है इनमें से कोई सौ साल पहले आया है तो कोई दो सौ साल पहले. केटीएस तुलसी जैसे राज्यसभा भेजे जाने वाले चेहरे कौन है? क्या यहां की धरती बंजर है. क्या छत्तीसगढ़ महतारी की कोख सुनी है जो बाहर के नेताओं को राज्यसभा भेज दिया. इन सबके के लिए पहले सरकार माफी मांगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक