रणधीर परमार, छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में पीएम आवास योजना की राशि डालने के एवज में रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है। आरोप नगर पालिका के कर्मचारियों पर लगे हैं। इस मामले में सीएमओ ने जांच के लिए टीम बनाकर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट मांगी है।

वाह मंत्री जी! जेल विजिट के बहाने रामखेलावन पटेल ने गोलीकांड के सजायाफ्ता मुल्जिमों की ली खैर-खबर, जिला अस्पताल में भर्ती मुलजिम का भी जाना हाल

दरअसल, शिविर में पहुंची एक महिला हितग्राही ने नगर पालिका कर्मियों पर पीएम आवास योजना की राशि डालने के एवज में पचास हजार की मांग करने का आरोप लगाया है। महिला ने नगर पालिका अध्यक्ष ज्योति चौरसिया को रोते हुए अपनी पीड़ा सुनाई। महिला का कहना था कि उसका दो साल से पीएम आवास स्वीकृत है, लेकिन राशि डालने के नाम पर उससे रिश्वत मांगी जा रही है। हंगामे के बाद एक बाबू मामला बिगड़ता देख कैंप छोड़कर भाग गया। अध्यक्ष ने सीएमओ को इसकी जांच कराने के निर्देश दिए।

इंदौर-भोपाल हाईवे पर डीजल से भरा टैंकर पलटा: हादसे के बाद लगी आग, इधर घर में आग लगने से गृहस्थी का सारा सामान खाक

वहीं सीएमओ ने जांच के लिए एक टीम बनाई है। सीएमओ ओमपाल सिंह भदौरिया का कहना है कि जांच टीम की रिपोर्ट आने के बाद अगर कर्मचारी दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

NEYU की अगुवाई में MPPSC दफ्तर का घेराव: कैंडिडेंट्स ने की जमकर नारेबाजी, ये हैं मांगें

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus