स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-11 में शनिवार को दूसरा मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया, मैच बंगलुरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया, जहां रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू की टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।

ऐसा रहा मुकाबला
आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 174 रन बनाए, दिल्ली की ओर से गौतम गंभीर, जेसन रॉय, ग्लेन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाज फ्लॉप रहे, दिल्ली डेयरडेविल्स को इस स्कोर तक रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर जैसे बल्लेबाजों ने पहुंचाया। श्रेयस अय्यर ने 31 गेंद में 52 रन की पारी खेली, तो वहीं 48 गेंद में 85 रन रिषभ पंत ने बनाए, आरसीबी के गेंदबाजों में चहल को 2 विकेट मिले, उमेश यादव, वाशिंगटन सुंदर, और कोरी एंडरसन को 1-1 विकेट मिला।
आरसीबी की टीम को 175 रन का टारगेट मिला था, जिसे रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू की टीम ने 18 ओवर में ही 6 विकेट खोकर चेज कर लिया, आरसीबी की ओर से एबी डिविलियर्स ने 39 गेंद में 90 रन की नाबाद पारी खेली, अपनी इस पारी में डिविलियर्स ने 5 सिक्सर और 10 चौके लगाए, कोहली ने 30 रन बनाए।
दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों में बोल्ट, मैक्सवेल, और हर्षल पटेल को 1-1 विकेट मिला। और इस तरह से 12 गेंद रहते ही रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरू की टीम ने जीत हासिल कर ली।
मैन ऑफ द मैच
मैच में शानदार बल्लेबाजी के लिए एबी डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच से नवाजा गया।