रायपुर. प्रदेश में छत्तीसगढ़ियावाद पर सियासत जारी है. बीजेपी नेता केदार गुप्ता ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हम सब छत्तीसगढ़िया हैं. छत्तीसगढ़ियावाद को मानते हैं. छत्तीसगढ़ महतारी के आंचल के साए में पल बढ़ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी के डीएनए में ही ठगना है. उन्होंने छत्तीसगढ़ियावाद और छत्तीसगढ़ महतारी के नाम पर अपने ही नेताओं को ठगा है. इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने पटलवार करते हुए भाजपा पर हमला बोला है.

भाजपा नेता केदार गुप्ता ने कहा, छत्तीसगढ़ महतारी के 3 सुपुत्र राज्यसभा सांसद बन सकते थे, लेकिन इन्होंने बाहरी राज्यों के लोगों को राज्यसभा सांसद बनाया.

छत्तीसगढ़ियावाद को लेकर कांग्रेस संचार विभाग अध्यक्ष सुशील आनंद ने कहा, बीजेपी को अगर छत्तीसगढ़ महतारी की चिंता होती तो उनके सह प्रभारी गलत बयान नहीं देते. बीजेपी के सह प्रभारी ने छत्तीसगढ़ महतारी का अपमान किया है. इसके लिए माफी मांगने की बजाय बीजेपी नेता कुतर्क कर रहे. बीजेपी को कांग्रेस के सांसदों की इतनी ही चिंता है तो बीजेपी बताए कि क्या उनके लोकसभा सांसद राज्योत्सव में शामिल हुए. क्या सांसद सुनील सोनी राज्योत्सव में शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें – हिमाचल प्रदेश में सीएम, मंत्री ने संभाला मोर्चा : मुख्यमंत्री बघेल आज चुनावी बैठक में होंगे शामिल, बहन के समर्थन में सिंहदेव ने किया डांस, देखें VIDEO…

CG में टीचर के पिता की शर्मनाक करतूत : ट्यूशन पढ़ने वाली बच्चियों से की छेड़खानी, आरोपी गिरफ्तार

CG NEWS : इलेक्ट्रॉनिक, कपड़े की दुकान और मकान में भीषण आग, 5 जिलों से बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड की टीम, देखें वीडियो…