धर्मेंद्र यादव, निवाड़ी। मध्यप्रदेश में नशा मुक्ति को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में निवाड़ी जिले में स्कूली छात्रों ने ‘जीना है तो पापा शराब मत पीना’ गाना गाकर लोगों को जागरूक करते नजर आए। वहीं एक दिन पूर्व हुई दिल दहलाने वाली घटना को लेकर भी कहीं ना कहीं लोगों में शराब ना पीने का डर मन में भरा हुआ है।

पृथ्वीपुर एसडीओपी संतोष पटेल के नेतृत्व में नशा मुक्ति को लेकर अभियान चलाया जा रहा हैं। अलग अलग तरीके से लोगों को नशा न करने की समझाइश दे रहे हैं। वहीं क्षेत्र में एक दिन पहले हुए हादसे से लोगों के मन में डर है।

चोरी हुई ट्रॉली मिलने से खुश हुआ किसान, एसपी का साफा बांधकर किया सम्मान

आपको बता दें कि एक दिन पूर्व तेज गति से जा रही क्रेटा गाड़ी पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में नशे में धुत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। तीनों ही व्यक्ति शादीशुदा थे, उनके छोटे-छोटे बच्चे थे। जो इस घटना से अब भी अनजान है उनको क्या पता कि अब उनके पापा कभी वापस नहीं आएंगे।

सिरोंज को जिला बनाने की मांग: 1956 के पूर्व सिरोंज को था जिले का दर्जा प्राप्त, एक बार फिर अभियान शुरू

इस दर्दनाक हादसे से पूरे इलाके में शोक का माहौल है। ऐसे हादसों से लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए पृथ्वीपुर एसडीओपी के नेतृत्व में स्कूल की छात्राओं ने ‘जीना है तो पापा शराब मत पीना’ गाकर लोगों को जागरूक किया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus