फर्रूखाबाद. एक भाई ने अपनी बहन और उसके प्रेमी को पकड़कर पीटा. पीटने के बाद धारदार हथियार से दोनों की गला रेतकर हत्या कर दी. दोनों की हत्या करने के बाद हत्यारा भाई चाकू लेकर खुद ही थाने पहुंच गया. पुलिस ने पांच पर मुकदमा कायम किया है.

जानकारी के मुताबिक फर्रूखाबाद के गांव राजेपुर सरायमेदा का रहने वाला 25 वर्षीय रामकरन पुत्र महावीर का गांव की ही रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से चक्कर चल रहा था. रात लगभग 10 बजे रामकरन व किशोरी अपने-अपने घरों से चले गए. किशोरी के बड़े भाई नीटू, कुलदीप, नितिन, लालू और रतन ने रात तकरीबन 2 बजे दोनों को गांव के पास एक बाग में पकड़ लिया. पकड़ने के बाद दोनों को लाठी डंडों से जमकर पीटा गया. इसके बाद दोनों को मोटरसाइकिल पर लादकर गांव स्थित खंता नाला पुलिया के पास ले गए. यहां लड़की के भाई नीटू ने चाकू से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – Crime News : मोहब्बत में बाप बना अड़ंगा, बेटी ने प्रेमी के साथ मिलाकर पिता को उतारा मौत के घाट

रविवार को भाई खून से सना चाकू लेकर थाने पहुंचा और बहन व उसके प्रेमी की हत्या कर देने की बात कुबूल कर ली. पुलिस ने रामकरन के घरवालों से पूछताछ की. एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि महावीर की तहरीर पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. नीटू नाम के एक आरोपी ने खुद ही सरेंडर कर दिया है. हत्या में प्रयुक्त चाकू वह साथ लेकर आया था. हत्या करने की बातच स्वीकार की है. आगे की जांच की जा रही है.