हेमंत मिश्रा, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर विधानसभा-3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। भारत जोड़ो यात्रो को लेकर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी बुरी तरह से फेल हो गई, इसलिए राहुल गांधी को रीलॉन्च करने की तैयारी है। आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि देश तो पहले से ही जुड़ा है।

आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि यूपी में प्रियंका गांधी फ्लॉप हुई तो राहुल गांधी को रीलॉन्च करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है। राहुल गांधी के बारे में सबको पता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बीजेपी विधायक ने निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का जब शासन था, तब इन्होंने दलित लोवर कास्ट, अपर कास्ट से वोट बैंक प्राप्त करने के लिए भारत को तोड़ा हुआ था। भारत तो जुड़ा हुआ है और जब से प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी आए हैं, तब से विशेष रूप से भारत में एकता अखंडता आयी है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश को एक किया हैं।

धार्मिक स्थान में राहुल गांधी के रात्रि विश्राम का विरोधः कीर्तन मंडली ने कहा- दरबार में किसी प्रकार की राजनीति की गई तो इंदौर में कीर्तन नहीं करेंगे, सिख समाज में भी आक्रोश

वहीं यात्रा के दौरान राहुल गांधी की चुप्पी और मीडिया से दूरी बनाए रखने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने चुटकी लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को रीलॉन्च करने के अलावा कुछ नहीं है और वैसे भी जब तक राहुल गांधी चुप है तब तक सब कुछ ठीक है। जैसे ही कुछ बोलेंगे वैसे ही सब को सब पता चल जाएगा।

इसके अलावा कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश जारकीहोली के द्वारा हिंदुओं पर दिया विवादित बयान पर पलटवार करते हुए विधायक विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से हिंदू धर्म को उल्टा सीधा कहा है, साधु-संतों के बारे में गलत-गलत बाते बोली, आतंकवादियों के नाम के आगे जी लगाना, हमारे संत महात्माओं को ठग और पाखंडी कहा, कांग्रेस यही करती आई हैं।

MP Politics: भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी के हमले पर कांग्रेस का पलटवार, MLA आरिफ बोले- BJP टोपी और तिलक में देश को बांटना चाहती है

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर और 370 का विरोध किया था। अब उनके नेता हिंदू शब्द को एक गाली बता रहे हैं इससे पता चलता है, कौन संस्कृति का विरोधी है। कांग्रेस के इसी विचारधारा का भारतीय जनता पार्टी विरोध करती आई है। हमारी संस्कृति को बचाए रखना ही बीजेपी का मूल भावना है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus